चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कब बजेगी Jasmin Bhasin और Aly Goni की शादी की शहनाई? एक्टर ने किया रिवील

Aly Goni Jasmin Bhasin Wedding: अली गोनी और जैस्मिन भसीन की शादी को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आया है। शादी को लेकर इस कपल का क्या इरादा है अब उसका खुलासा हो गया है और फैंस ये खबर पढ़कर खुश हो जाएंगे। तो चलिए जानते हैं कब इस कपल के घर शादी की शहनाई बजने वाली है।
12:45 PM Apr 26, 2024 IST | Ishika Jain
Aly Goni और Jasmin Bhasin जल्द करने वाले हैं शादी?
Advertisement

Aly Goni Jasmin Bhasin Wedding: टीवी के पॉपुलर लव बर्ड्स अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सभी के फेवरेट कपल बन चुके हैं। इनकी क्यूटनेस पर अब पूरा हिंदुस्तान फिदा है। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इनका रोमांस देखकर फैंस इस जोड़ी के दीवाने हो गए थे। तभी से इनका चार्म फैंस पर चल रहा है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर अली गोनी और जैस्मिन भसीन कब शादी करेंगे। हर कोई इन्हें दूल्हा-दुल्हन बनते देखने के लिए बेताब है।

Advertisement

कब होगी अली और जैस्मिन की शादी?

ऐसे में अब फैंस को उनके सवाल का जवाब भी मिल गया है। एक्टर अली गोनी ने खुद फैंस को गुड न्यूज सुना दी है और सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले सवाल का सीधा-सीधा जवाब भी दे दिया। हाल ही में मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्टर से एक बार फिर उनकी और जैस्मिन की शादी पर सवाल किया गया। लेकिन इस बार एक्टर ने जो जवाब दिया है वो सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। अब अली ने सभी को एक उम्मीद दे दी है जिसके बाद हर किसी की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है।

इस साल शादी के बंधन में बंधेंगे कपल?

दरअसल, अब एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि 'मेरी मम्मा बोल रही हैं कि शादी कर लो।' इसके बाद उनसे पूछा जाता है कि क्या जैस्मिन अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं? तो इस पर अली सफाई देते हुए कहते हैं ऐसा कुछ भी नहीं है। वो एक दम तैयार है उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है। साथ ही अली ये भी साफ कर देते हैं कि उन्हें भी कोई समस्या नहीं है और वो भी शादी के लिए तैयार हैं। आखिर में उन्हें अपने चाहने वालों को खुश करते हुए कहा, 'हो सकता है कि आप जल्दी ही सुनोगे।' यानी वो जल्द ही शादी की अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने तलाक के बाद शादी के गाउन को फिर निकाला, आखिर क्या है एक्ट्रेस का इरादा?

इस साल होगी शादी या रोका?

इतना ही नहीं उन्‍होंने ये भी कहा है कि इस साल में कुछ हो सकता है। अब उनकी ये बात सुनकर ऐसा लग रहा है कि अगर इस साल अली गोनी और जैस्मिन भसीन शादी नहीं करेंगे तो कम से कम सगाई तो कर ही सकते हैं। ये किसी तरह से अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने वाले हैं। ऐसे में अब फैंस भी ये खबर सुनकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। सभी को इंतजार है उस दिन का जब ये फाइनली शादी कर लेंगे।

Advertisement
Tags :
Aly GoniJasmin Bhasin
Advertisement
Advertisement