whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

KBC 16: मेडल जीतते ही जिसे Aman Sehrawat ने सबसे पहले किया कॉल, उसने लगा दी रेसलर को डांट

Aman Sehrawat Shares Struggle Journey in KBC 16: कौन बनेगा करोड़पति 16 में पेरिस ओलंपिक के ब्रॉन्ज मेडलिस्ट अमन सहरावत की लाइफ की इमोशनल जर्नी सुनकर सभी की आंखे भर आईं।
10:49 PM Sep 05, 2024 IST | Himanshu Soni
kbc 16  मेडल जीतते ही जिसे aman sehrawat ने सबसे पहले किया कॉल  उसने लगा दी रेसलर को डांट
Aman Sehrawat Shares Struggle Journey in KBC 16

Aman Sehrawat Shares Struggle Journey in KBC 16: कौन बनेगा करोड़पति 16 के हालिया एपिसोड में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने इस बार ओलंपिक 2024 में भारत का नाम ऊंचा करने वाले एथलीट्स मनु भाकर और अमन सहरावत हॉट सीट पर बैठे हुए नजर आए। अमन सहरावत ने यहां अपनी जिदंगी से जुड़े कुछ किस्सों को शेयर किया। इस दौरान वो अपनी कहानी बताते हुए काफी इमोशनल हो गए। दरअसल अमन ने बताया कि जब वो बहुत छोटे थे तो उनके माता-पिता दुनिया छोड़कर चले गए थे। इसके बावजूद उन्होंने कभी हार नहीं मानी। चलिए आपको बताते हैं अमन सहरावत ने इस दौरान क्या कुछ कहा।

केबीसी में आए मनु भाकर और अमन सहरावत 

'कौन बनेगा करोड़पति 16' में इस बार हॉट सीट पर मनु भाकर और अमन सहरावत बैठे हुए नजर आए। इस दौरान दोनों ने बिग बी के साथ जमकर मस्ती की। मनु भाकर की खूबसूरती की अमिताभ बच्चन ने तारीफ की। बिग बी ने कहा कि आप ऐसे ही साड़ी पहना कीजिए, आप साड़ी में बहुत अच्छी लगती हैं। उन्होंने कहा कि आपकी स्माइल बहुत अच्छी है। इसलिए ऐसे ही हंसती रहिएगा।

11 साल में अमन हो गए थे अनाथ

रेसलर अमन ने शो के दौरान बताया कि उन्होंने 11 साल की उम्र में अपने माता-पिता को खो दिया था। साल 2013 में उनकी माता का निधन हो गया था। इसके 5-6 महीने बाद पिता ने भी उनका साथ छोड़ दिया था। अमन को इसके बाद समझ नहीं आ रहा था इसके बाद उनकी जिंदगी उन्हें कहां लेकर जाएगी। उन्होंने बचपन में ही अपने पिता से कह दिया था कि वो एक दिन ओलंपिक मेडल जरूर जीतकर आएंगे, लेकिन अफसोस की बात ये है कि जब उन्होंने सच में ऐसा कर दिखाया तो उनके पिता ये देखने के लिए उनके साथ नहीं थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

अमन सहरावत ने बताया कि माता-पिता के जाने के बाद छत्रलाल स्टेडियम ही उनका घर बन गया था। इसके बाद उन्होंने पहलवानी में जमकर ट्रेनिंग की। पहलवानी में वो मेडल जीतना चाहते थे। इसलिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। 10 सालों तक वो लगातार ट्रेनिंग करते रहे। उन्होंने कहा कि मैं पूरा दिन छत्रलाल स्टेडियम में ही बिताता था। मेरे लिए ये स्टेडियम ही सबकुछ था। उन्होंने कहा कि साल 2019 के बाद एक भी दिन मैं घर नहीं रुका, मेरा पूरा समय स्टेडियम में ट्रेनिंग करते हुए ही गया है।

दोस्त सागर को सब कुछ मानते हैं अमन सहरावत

इसके अलावा जब बिग बी ने उनसे पूछा कि वो कौन से शख्स हैं जिन्हें अमन अपना सबकुछ मानते हैं तो अमन ने कहा कि सागर मेरा दोस्त भी है, मेरा भाई भी है। मेरे माता-पिता के जाने के बाद बस वही मेरे लिए सबकुछ था। उसने मेरे माता-पिता के जाने के बाद मेरा ध्यान रखा। अमन ने मेडल जीतने के बाद मजेदार बात बताई। उन्होंने कहा कि मैंने सागर को सबसे पहले कॉल किया और अपनी खुशी बांटने का सोचा लेकिन सागर ने उल्टा मुझे ही सुना दिया और कहा कि गोल्ड मेडल आना चाहिए था। इसके अलावा अमन ने कहा कि उनके दोस्त ने उनकी तारीफ करने की जगह उन्हें डांट ही लगा दी।

अगली बार गोल्ड मेडल लेकर आउंगा- अमन

अमन सहरावत ने कहा कि सर इस बार मैं ब्रॉन्ज मैडल ही ला पाया लेकिन अब अगली बार मैं जरूर देश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आउंगा। मेरा वही सपना है अब। अमन ने बताया कि उनके दोस्त ने उन्हें पहलवानी में अच्छा करने के लिए हमेशा मदद की। वही मेरे दूध, देसी घी का ख्याल रखता था। मेरे लिए सब लेकर आता था। वहीं उनके दोस्त ने भी अमन को पहले तो ब्रॉन्ज मैडल के लिए डांट लगाई, इसके बाद उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं अगली बार सोना लाएंगे।

यह भी पढ़ें: रचना कात्याल कौन? Kandahar Hijack में जिनके पति का आतंकियों ने काटा गला, फिर ससुर ने कराई दूसरी शादी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो