खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनंत-राधिका को आशीर्वाद दिलवाने के लिए अंबानी परिवार ने खर्च दिए करोड़ों, प्रसाद की तरह बांटा सोना चांदी

Ambani Mass Wedding Gifts: अनंत-राधिका की शादी से पहले बीते दिन अंबानी परिवार ने 50 जोड़ों की शादी करवाई है। इस शादी को कितना भव्य बनाया गया है इसका अंदाजा आप इन जोड़ों को मिलने वाले कीमती तोहफों से लगा सकते हैं।
01:02 PM Jul 03, 2024 IST | Ishika Jain
Ambani Mass Wedding Gifts
Advertisement

Ambani Mass Wedding Gifts: अंबानी परिवार ने एक बार फिर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। अब उन्होंने कुछ ऐसा काम किया कि सभी की आंखें खुली रह गई हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अंबानी परिवार कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता, ऐसे में वो हर फंक्शन बेहद ही लैविश बना रहे हैं। अब तक कपल के दो प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं और हाल ही में अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका की शादी से पहले एक नेक काम किया है। उन्होंने अब 50 वंचित जोड़ों के सामूहिक विवाह करवाए हैं।

Advertisement

सामूहिक विवाह में लुटाए करोड़ों रुपए

रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क में कल ये खास समारोह हुआ जहां सभी जरूरतमंद लोगों की शादी अंबानी परिवार ने खुद करवाई। ये भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग का ही हिस्सा बताया जा रहा है। इस शादी में अंबानी परिवार ने पैसा इस तरह से बहाया है कि अब हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। सिर्फ राधिका और अनंत को शादी से पहले आशीर्वाद मिल सके इसलिए ये सामूहिक विवाह रखा गया था। इसमें करोड़ों रुपए बहाएं गए हैं।

सोना-चांदी और पैसे किए गिफ्ट  

साथ ही जोड़ों को शादी में अंबानी परिवार से महंगे और कीमती तोहफे भी मिले हैं। जिन-जिन लोगों ने कल शादी की उस हर एक जोड़े को शादी में सोने की अंगूठी, नाक की लोंग और सोने-चांदी के गहने अंबानी परिवार की तरफ से मिले हैं। इतना ही नहीं हर दुल्हन को स्त्री धन भी दिया गया है। सभी दुल्हनों को 1 लाख 1 हजार रुपये का चेक बतौर स्त्री धन के रूप में दिया गया है। इसके अलावा भी कुछ खास चीजें की गई हैं जिससे पता चलता है कि अंबानी परिवार की सोच कितनी दूर की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ बितानी थी रात, मशहूर एक्ट्रेस को फिल्म के बदले मिला था ‘गंदा ऑफर’

कपल को तोहफे में मिलीं एक साल की सुविधाएं

उन्होंने सोना-चांदी और पैसों के अलावा इन न्यूली मैरिड कपल्स को एक साल का राशन और घरेलू सामान भी गिफ्ट किया। इसमें बर्तन, गैस स्टोव, गद्दे, तकिए, मिक्सर से लेकर और भी कई जरूरी सामान शामिल हैं। यानी उन्हें एक साल तक किसी चीज की कोई परेशानी नहीं होगी और वो अपनी नई जिंदगी अच्छी तरह से शुरू कर पाएंगे। विवाह करने और इन सभी सुख-सुविधाओं को हासिल करने के बाद इन जोड़ों ने अंबानी परिवार के बेटे और होने वाली बहू को दुआएं दी हैं।

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement