whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ameen Sayani के निधन से टूटा दिल, Narendra Modi ने भी ट्वीट कर आवाज की दुनिया के फनकार को किया याद

Ameen Sayani Death: आवाज की दुनिया के मशहूर फनकार रहे अमीन सयानी के निधन पर किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है। होगा भी कैसे जब दो दिन में दो बड़े झटके मिले, तो किसी का भी इस पर भरोसा करना मुश्किल है।
11:36 AM Feb 21, 2024 IST | Nancy Tomar
ameen sayani के निधन से टूटा दिल  narendra modi ने भी ट्वीट कर आवाज की दुनिया के फनकार को किया याद
Ameen Sayani, image credit- Google

Ameen Sayani Death: बीते दिन मशहूर अभिनेता ऋतुराज सिंह के निधन से अभी कोई उभरा भी नहीं था कि देश को फिर से बड़ा झटका मिला। जैसे ही आवाज की दुनिया के फनकार और मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी के निधन की खबर आई, तो हर कोई सन्न रह गया। किसी को यकीन नहीं हुआ कि दो दिन में ही फिल्म और रेडियो इंडस्ट्री को दो बड़े झटके मिले हैं। अचानक से यूं अमीन का साथ छोड़ जाना, जिस पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा है और सब अमीन के निधन पर शोक जाहिर कर रहे है। सोशल मीडिया पर हर कोई अमीन को श्रद्धांजलि दे रहा है और उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है।

हर कोई कर रहा 'जादुई आवाज' को याद

हमेशा अपनी आवाज से हर किसी का दिल जीतने वाले अमीन का दिल का दौरा पड़ने की वजह से 91 साल की उम्र में निधन हो गया है। सयानी के निधन की जानकारी उनके बेटे ने दी है। फैंस इस खबर से बेहद मायूस है और सोशल मीडिया पर हर कोई उस जादुई आवाज को श्रद्धांजलि दे रहा है, जो अब कहीं खो गई है। भले ही आज के टाइम में रेडियो नहीं रहा, लेकिन रेडियो की वो आवाज, जिसने ना जाने कितने दिलों में अपनी जगह बनाई, उसे हर कोई याद करेगा।

यह भी पढ़ें- Ameen Sayani के निधन से टूटा दिल, आवाज की दुनिया के फनकार को हर कोई कर रहा याद

अनुपम खेर ने किया पोस्ट

अमीन सयानी के निधन पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी शोक जाहिर किया है। अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अमीन के बारे में बात की। साथ ही अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो