whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस-कॉमेडियन Mitzi McCall का निधन, रुला कर चली गई सबको हंसाने वाली

Mitzi McCall Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है। मशहूर एक्ट्रेस और कॉमेडियन का निधन हो गया है। जो कभी सबको हंसाती थी, वो अब इस दुनिया में नहीं रही। एक्ट्रेस के निधन से सभी दुखी हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
10:20 AM Aug 10, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर एक्ट्रेस कॉमेडियन mitzi mccall का निधन  रुला कर चली गई सबको हंसाने वाली
Mitzi McCall

Mitzi McCall Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है। मशहूर अमेरिकी एक्ट्रेस और कॉमेडियन मित्जी मैक्कल (Mitzi McCall) का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें, तो मैक्कल ने गुरुवार को बरबैंक में अंतिम सांस ली। मित्जी मैक्कल अपने काम में इतनी माहिर थीं कि वो कभी किसी को हंसाने से नहीं चूकती थी। आज सबको हंसने वाली मित्जी मैक्कल 93 साल की उम्र में चल बसी और दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई।

टीवी पर राज करती थी ये जोड़ी

बता दें कि मित्जी मैक्कल और उनके पति एक्टर-कॉमेडियन चार्ली ब्रिल की जोड़ी बेहद कमाल की थी। दोनों जब भी साथ में स्टेज पर आते थे तो कमाल ही कर देते थे। लोगों को उनकी ये जोड़ी हमेशा याद रहेगी। एक टाइम ऐसा भी था कि टेलीविजन पर बस इसी जोड़ी का राज हुआ करता था।

1959 में मिले थे पहली बार

1950 के दशक की शुरुआत में मैक्कल की शादी टेलीविजन निर्देशक और प्रोडक्शन मैनेजर जैक टॉलेन से हुई थी। हालांकि कुछ टाइम बाद दोनों अलग हो गए और इसके बाद मैक्कल और चार्ली ब्रिल की मुलाकात हुई। साल 1959 में दोनों पहली बार मिले थे और अगले वर्ष दोनों ने शादी कर ली। इस कपल की एक बेटी भी है। 8 अगस्त 2024 को मैक्कल का निधन हो गया।

फैंस बेहद उदास

सूत्रों की मानें तो मैक्कल की मौत स्टूडियो सिटी, लॉस एंजिल्स में उनके घर पर हुई थी या कैलिफोर्निया के बरबैंक में प्रोविडेंस सेंट जोसेफ मेडिकल सेंटर में। एक्ट्रेस के यूं चले जाने से उनके फैंस बहुत उदास हैं और उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। भले ही आज मित्जी मैक्कल हमारे बीच नहीं रहीं, लेकिन लोगों के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगी।

पिट्सबर्ग में हुआ था मित्जी मैक्कल का जन्म

मित्जी मैक्कल की बात करें तो उनका जन्म पिट्सबर्ग में हुआ था। उनके माता-पिता का नाम गिजेला क्लेन-एमिल स्टीनर था। मैक्कल के माता-पिता दोनों ही बेहद कमाल के इंसान थे। 1950 के दशक की शुरुआत में स्टीनर ने पिट्सबर्ग पेंसिल्वेनिया में केडीकेए-टीवी पर किडी कैसल कार्यक्रम किया था। गिजेला क्लेन-एमिल स्टीनर दोनों ही अपनी बच्ची को आगे बढ़ता देखना चाहते थे और उन्होंने इसके लिए उन्हें कभी भी नहीं रोका। नतीजन मैक्कल को उड़ने के लिए पंख मिले और वो दुनियाभर में एक मशहूर एक्ट्रेस और कॉमेडियन बनकर छा गईं।

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela के बाथरूम क्लिप के बाद Taapsee Pannu की पूरी ‘फिल्म’ लीक, धड़ाधड़ हो रही डाउनलोड

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो