whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नशे की हालत में दो दिन पहले अरेस्ट हुए थे मशहूर सिंगर, अब पुलिस ने किया रिहा, क्या था मामला?

American Rapper Travis Scott Released: मशहूर अमेरिकी रैपर और सिंगर ट्रैविस स्कॉट को पेरिस पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। हालांकि अब पुलिस ने सिंगर को रिहा कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या था पूरा मामला?
07:13 AM Aug 11, 2024 IST | Nancy Tomar
नशे की हालत में दो दिन पहले अरेस्ट हुए थे मशहूर सिंगर  अब पुलिस ने किया रिहा  क्या था मामला
Travis Scott

American Rapper Travis Scott Released: पेरिस ओलंपिक 2024 के लिए इस वक्त दुनियाभर के कई स्टार्स पेरिस में मौजूद हैं। हालांकि दो दिन पहले फ्रांस से खबर आई कि मशहूर अमेरिकी रैपर और सिंगर ट्रैविस स्कॉट को पेरिस पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। वहीं, अब इस मामले में नया अपडेट आया है और सिंगर के फैंस के लिए अच्छी खबर है। जी हां, पेरिस पुलिस ने अमेरिकी रैपर ट्रैविस स्कॉट को रिहा कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कि ऐसी क्या वजह थी कि ट्रैविस स्कॉट को जेल जाना पड़ा?

पेरिस पुलिस ने किया था अरेस्ट

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि पेरिस पुलिस ने रैपर के खिलाफ सभी कार्यवाही को बंद कर दिया है और उन्हें जेल से रिहा कर दिया है। पुलिस के अनुसार ऐसा कुछ मेजर नहीं था और ये घटना मामूली थी। पेरिस प्रॉसिक्यूटर ऑफिस ने इस बारे में बात की और बताया कि 9 अगस्त को सुबह 5 बजे पुलिस को जॉर्जेस वी होटल में बुलाया गया था।

बिना किसी आरोप के रिहा हुए ट्रैविस स्कॉट 

इसी होटल में पुलिस ने ट्रैविस स्कॉट को अरेस्ट किया था। ट्रैविस पर आरोप था कि उन्होंने बॉडीगॉर्ड पर हमला किया है और इस आरोप में पेरिस पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। हालांकि अब रैपर जेल से बाहर आ गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रैपर ट्रैविस स्कॉट को पेरिस में बिना किसी आरोप के रिहा कर दिया गया है।

क्या था पूरा मामला?

दरअसल, ट्रैविस स्कॉट ओलंपिक के लिए पेरिस में थे और गुरुवार रात को मेल बास्केटबॉल सेमीफाइनल में अमेरिका और सर्बिया का मैच देखा था, जिसमें अमेरिका ने जीत हासिल की थी। इस दौरान जब वो अपने होटल गए थे, तो वहां पर उनकी बॉडीगॉर्ड से लड़ाई हो गई थी। इतना ही नहीं बल्कि कहा तो ये भी गया कि रैपर उस वक्त नशे की हालत में थे और इसलिए ट्रैविस को जेल जाना पड़ा था। हालांकि अब वो जेल से छूट गए हैं।

पहले भी जेल जा चुके हैं ट्रैविस स्कॉट 

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब रैपर को जेल की हवा खानी पड़ी है। जी हां, इसके पहले भी ट्रैविस जेल जा चुके हैं। दरअसल, जून में भी रैपर को मियामी में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने शराब पीने की बात स्वीकार करते हुए कहा था “यह मियामी है।” हालांकि, उन्हें जल्द ही रिहा भी कर दिया गया, लेकिन इसके लिए उन्हें रकम चुकानी पड़ी। जेल रिकॉर्ड की मानें तो स्कॉट ने 650 डॉलर (तकरीबन 55 हजार रुपये) का बॉन्ड जमा किया, जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई।

यह भी पढ़ें- एक्स पति की सगाई होते ही Samantha Ruth Prabhu को मिला शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने भी दिया ये जवाब

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो