whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद Vishal Pandey को मिला Fans का Support, Armaan Malik को घर से बाहर निकालने की अपील

Bigg Boss OTT 3 में विशाल पांडे को अरमान मलिक की ओर से थप्पड़ मारने के मामले को लेकर अब सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ गई है। इस मामले पर ऑडियंस भी बंट गई है। कुछ विशाल के पक्ष में हैं तो वहीं कृतिका पर विशाल के कमेंट से भी कुछ लोग ऐतराज जताते हुए नजर आ रहे हैं। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं कि इसे लेकर अब सोशल मीडिया पर क्या कुछ कहा जा रहा है।
05:40 PM Jul 07, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  थप्पड़ कांड के बाद vishal pandey को मिला fans का support  armaan malik को घर से बाहर निकालने की अपील
Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik Slaps Vishal Pandey

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik Slaps Vishal Pandey: बिग बॉस ओटीटी 3 में विशाल पांडे को अरमान मलिक के थप्पड़ मारने के बाद अब खबरें हैं कि मेकर्स अरमान मलिक को घर से बेघर कर सकते हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर लोग काफी बहस छिड़ गई है। कोई कृतिका पर विशाल के कमेंट को गलत बता रहा है तो कोई अरमान मलिक के थप्पड़ मारने की निंदा कर रहा है। घर में भी अरमान मलिक और विशाल पांडे के मामले पर बंटवारा हो गया है। कुछ लोग विशाल के पक्ष में नजर आ रहे हैं तो कुछ अरमान मलिक की साइड ले रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

Advertisement

लोगों ने शेयर किया विशाल का वीडियो

सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले को लेकर अब लोग विशाल के उस वीडियो को शेयर कर रहे हैं जिसमें वो कृतिका पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने विशाल के उस वीडियो को भी शेयर किया है जिसमें वो जिम कर रहीं कृतिका मलिक को चेकआउट कर रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- 'वीकेंड का वार के एपिसोड में विशाल की बैशिंग के बाद मुझे उनके लिए काफी बुरा लग रहा था लेकिन अब ये वीडियो देखकर मुझे लग रहा है कि सही हुआ। कम से कम अब विशाल आगे इस बात का ख्याल रखेंगे क्योंकि वो शो में अच्छा कर रहे हैं।'

Advertisement

वहीं एक और यूजर ने विशाल का सपोर्ट करते हुए लिखा कि 'ये बहुत गलत बात है। अब बिग बॉस आप थप्पड़ मारने को भी सही कहेंगे क्या? विशाल ने किसी भी लड़की को असहज महसूस नहीं कराया ना ही कोई सीमा पार की। लड़कों के कैरेक्टर पर भी सवाल नहीं उठाना चाहिए जैसे लड़कियों के केस में होता है। अरमान मलिक को बाहर निकालना चाहिए'

Advertisement

विशाल पांडे ने कृतिका को कहा सुंदर

पूरा मामला तब शुरू हुआ जब लवकेश कटारिया से बात करते हुए विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में कहा कि वो उन्हें सुंदर लगती हैं। विशाल के इस कमेंट पर वीकेंड का वार एपिसोड में पायल मलिक ने आकर जमकर बवाल मचाया है। शो के होस्ट अनिल कपूर के सामने कृतिका का स्टैंड लेते हुए पायल ने विशाल से पूछा कि उनका कृतिका पर ऐसा कमेंट करने का क्या मतलब था। पायल के इस सवाल के बाद विशाल पांडे हक्के-बक्के रह गए। हालांकि विशाल ने अपनी तरफ से अपनी साइड रखने की कोशिश की पर उनकी बातों से कोई कन्विंस नहीं हुआ।

अरमान मलिक हुए आपे से बाहर

अपनी पत्नी कृतिका के बारे में विशाल के मुंह के ऐसी बात को सुनकर अरमान मलिक काफी गुस्सा हो गए। उन्होंने विशाल पांडे से कहा कि उनका क्या मतलब था ऐसा कहने से। विशाल ने कहा कि वो अच्छे वे में बोल रहे थे लेकिन फिर अरमान और विशाल के बीच में जमकर बहस हो गई और खबरों की मानें तो अरमान मलिक ने विशाल को थप्पड़ मार दिया है। अरमान के इस कदम के बाद अब हो सकता है कि उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए मेकर्स अब उन्हें घर से बेघर कर दें।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो