होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अमिताभ बच्चन और जया के शादी का 51 साल पुराना कार्ड वायरल, ऐसा क्या था खास, जो अब हुआ रिवील?

Amitabh-Jaya Wedding Card: अमिताभ बच्चन को आमिर खान ने बर्थडे गिफ्ट के रूप में उनके शादी का कार्ड दिया है। 50 साल से ज्यादा पुराने कार्ड को आमिर खान कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 16 के आने वाले एपिसोड में देगें। इसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
09:41 AM Oct 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Amitabh-Jaya Wedding Card
Advertisement

Amitabh-Jaya Wedding Card: आमिर खान ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को उनकी शादी के कार्ड को गिफ्ट के तौर पर दिया है। इस कार्ड को एक्टर ने कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 16 में दिया है। इस एपिसोड का वीडियो अभी रिलीज नहीं हुआ है। लेकिन अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि आमिर खान ने अमिताभ बच्चन को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट दिया है।

Advertisement

आमिर खान ने दिया अमिताभ को बर्थडे गिफ्ट

आमिर खान ने अमिताभ बच्चन को बर्थडे गिफ्ट दिया है। गिफ्ट में एक्टर ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के कार्ड दिया है। बता दें कि कपल के शादी का कार्ड साल 1973 का है। ये कार्ड 50 साल से भी ज्यादा पुराना है। इस कार्ड को देखकर अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल होते दिखे। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के शादी के कार्ड में एक्टर के पिता हरिवंश राय बच्चन का खास मैसेज लिखा था। इस मैसेज में लिखा था, "हमारे बेटे अमिताभ और जया, श्रीमती और श्री तरुण कुमार भादुड़ी की बेटी की शादी रविवार, 3 जून, 1973 को बॉम्बे में हुई थी। आपका आशीर्वाद अपेक्षित है।"

कार्ड में लिखी है ये चौपाई

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के कार्ड में हिंदू पाठ, रामचरितमानस से सुंदर चौपाई भी लिखी थी। ये चौपाई "जब ते राम ब्याही घर आए, नित नव मंगल मोध बढ़ाए" थी। कार्ड में लिखी गई चौपाई का मतलब है कि जब से भगवान राम का विवाह देवी सीता से हुआ है तब से अयोध्या में खुशियां ही खुशियां हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan के शो के प्रोमो में सामने आए पहले 2 कंटेस्टेंट्स, Bigg Boss 18 में होगा ‘तांडव’

आमिर खान हैं नंबर 1 फैन

अमिताभ बच्चन को शादी का कार्ड देते हुए आमिर खान काफी इमोशनल हो गए। इमोशनल होते हुए आमिर ने अमिताभ बच्चन से कहा, " आपका नंबर 1 फैन होने का सबूत आपको दे रहा हूं। मैं हमेशा आपका सबसे बड़ा फैन रहूंगा।"

अमिताभ और जया का परिवार

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी साल 1973 को हुई थी। कपल के दो बच्चे हैं अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन। बॉलीवुड के फेमस कपल को तीन पोते-पोतियां, नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन हैं।

यह भी पढ़ें: Shama Sikandar के बाद एक और एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी,अब कैसी हालत?

Open in App
Advertisement
Tags :
Aamir KhanAmitabh BachchanJAYA BACHCHAN
Advertisement
Advertisement