whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रामायण के 'राम' से मिलें Amitabh Bachchan, अयोध्या से सामने आया लेटेस्ट वीडियो

Amitabh Bachchan Meet With Arun Govil: रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए बी-टाउन सेलेब्स सहित कई सितारे अयोध्या में है।
01:59 PM Jan 22, 2024 IST | Nancy Tomar
रामायण के  राम  से मिलें amitabh bachchan  अयोध्या से सामने आया लेटेस्ट वीडियो
अरुण गोविल से मिले अमिताभ बच्चन। फोटो आभार- सोशल मीडिया

Amitabh Bachchan Meet With Arun Govil: आज 500 साल बाद हर भारतवासी का सपना पूरा हो गया है। आज अयोध्या में रामलला अपने जन्मस्थल पर विराजमान हो गए हैं। इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए कई बड़ी हस्तियां इस समय अयोध्या में मौजूद है।

बता दें कि बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी से लेकर बी-टाउन सेलेब्स इस समारोह में शामिल हुए हैं। अयोध्या से कई फोटोज और वीडियो भी सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- पति से तलाक के बाद बेटे के साथ दुबई में रहेंगी Sania Mirza! 200 करोड़ की संपत्ति की हैं मालकिन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 'रामायण' के राम यानी अरुण गोविल से बातें करते नजर आए। इस दौरान का एक वीडियो instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि जय श्री राम। दूसरे यूजर ने लिखा कि दो महानायक एक साथ। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि राजा राम। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब इस वीडियो पर कर रहे हैं। साथ ही कुछ यूजर्स इस पर दिल का इमोजी भी शेयर कर रहे हैं। बता दें कि इस दौरान दोनों सितारे आपस में खूब बातचीत करते दिखें।

प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में बड़ी हस्तियां मौजूद

आप ना सिर्फ बी-टाउन बल्कि तमाम बड़ी हस्तियां अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के समारोह में मौजूद हैं। हर एक भारतवासी आज गौरवान्वित महसूस कर रहा है। बता दें कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। इस दौरान के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए है, जो बेहद मनमोहक है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी भारतीयों के लिए खास पल है। आज हम जगह सिर्फ 'जय श्री राम' गूंज रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो