whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

झूठी अफवाहों से बचें...अमिताभ बच्चन की सास से जुड़ी खबरों पर धर्मेंद्र, राखी गुलज़ार का तीखा रिएक्शन

Indira Bhaduri Death Rumor Celebs Reaction: जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सासु मां की झूठी मौत की खबरों पर अब धर्मेंद्र और राखी गुलजार का रिएक्शन आया है। उन्होंने एक खास कानून की भी मांग की है।
06:38 AM Oct 24, 2024 IST | Hema Sharma
झूठी अफवाहों से बचें   अमिताभ बच्चन की सास से जुड़ी खबरों पर धर्मेंद्र  राखी गुलज़ार का तीखा रिएक्शन

Indira Bhaduri Death Rumor Celebs Reaction: बीते दिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सासु मां और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की मां इंदिरा भादुड़ी (Indira Bhaduri) की मौत की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी। हालांकि बाद में पता चला कि ये सब अफवाह है। हालांकि पूरी मीडिया मे ये खबर तब तक फैल चुकी थी। अब जया के फैंस उनकी मां के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच धर्मेंद्र और राखी गुलजार ने इस अफवाह पर रिएक्ट किया है और अपनी आपबीती भी बताई है।

Advertisement

अब कैसी है इंदिरा भादुड़ी की हालत

सबसे पहले ये जान लेते हैं कि जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की मां की तबीयत अब कैसी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंदिरा को बीते दिन चोट लग गई जिस वजह से पूरा परिवार परेशान हो गया। 94 साल की उम्र में उनकी मां को चोट लगी तो जया की तो चिंता का बढ़ना लाजमी है। अब ये जान लेते हैं कि इंदिरा अब कैसी हैं। खबर आ रही है कि अब वो पहले से ठीक हैं।

यह भी पढ़ें:Aishwarya Rai के कजन की जन्मदिन पार्टी में क्यों नहीं आए Abhishek Bachchan, जया बच्चन से जुड़ी है वजह

Advertisement

अभिषेक बच्चन की टीम ने बताई सच्चाई

बीते दिन अमिताभ बच्चन की सास की मौत की खबर ने सनसनी फैला दी थी। कहा जा रहा था कि जया और अभिषेक वहां पहुंच गए हैं। लेकिन ये सब झूठ था जिसका स्पष्टीकरण खुद अभिषेक बच्चन की टीम ने दिया। इंदिरा के नाती की टीम ने ऑफिशियली बयान दिया कि ये सभी खबरें झूठी हैं।

Advertisement

धर्मेंद्र और राखी का आया रिएक्शन

न सिर्फ फैंस का बल्कि धर्मेंद्र और राखी गुलजार का अब इंदिरा भादुड़ी के निधन की झूठी खबरों पर रिएक्शन आया है। दोनों वेटरन स्टार्स ने खास बातचीत में जूम से बात करते हुए ऐसी मीडिया में ऐसी झूठी अफवाहों के खिलाफ 'मजबूत कानून' की मांग की। धर्मेंद्र ने बताया कि वो खुद ऐसी झूठी अफवाहों का शिकार हो चुका हूं जिसकी वजह से मेरे परिवार वालों को आघात पहुंचा है। राखी गुलजार ने भी अपनी राय देते हुए कहा कि झूठी खबरों के कड़े कानून होने चाहिए। जब मामला जिंदगी और मौत का हो जाता है तो ज्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में वापसी करेंगी Priyanka Chopra, इंटरव्यू में दे दिया सबसे बड़ा हिंट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो