खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Amitabh Bachchan को जहरीली खीर खिलाने वाला बच्चा आज कहां? Sooryavansham में था हीरा ठाकुर का लाडला

Sooryavansham Actor Ananda Vardhan: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' में जो चाइल्ड आर्टिस्ट था अब वो बड़ा हो चुका है। उसका ट्रांसफॉर्मेशन देख आप भी उसे पहचानने में धोखा खा जाएंगे। चलिए देखते हैं अब वो बच्चा बड़ा होकर कैसा लगता है और बिग बी के साथ उसका कनेक्शन कैसा है?
08:27 PM Jun 11, 2024 IST | Ishika Jain
Sooryavansham Actor Ananda Vardhan
Advertisement

Sooryavansham Actor Ananda Vardhan: फिल्म 'सूर्यवंशम' (Sooryavansham) साल 1999 में रिलीज हुई थी। ये एक ऐसी फिल्म है जिसके बारे में हर जनरेशन को पता होगा। पहले ये फिल्म इतनी पॉपुलर थी कि हर रोज टीवी पर उन्हें यही देखने को मिलती थी। वहीं, अब 'सूर्यवंशम' के कुछ सीन्स सोशल मीडिया पर मीम्स के रूप में लोगों को एंटरटेन करते हैं। इनमें सबसे पॉपुलर है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का जहरीली खीर खाने के बाद खून की उल्टी करने वाला सीन। लेकिन क्या आप जानते हैं जिसने अमिताभ को ये खीर खिलाई थी वो बच्चा आज कहां है?

Advertisement

अमिताभ को खीर खिलाने वाला बच्चा हो गया बड़ा

इस फिल्म की रिलीज के 25 साल बाद ठाकुर भानुप्रताप सिंह को खीर खिलाने वाला बच्चा अब इतना बड़ा हो चुका है कि शक्ल से तो आप उसे पहचान भी नहीं पाएंगे। एक्टर आनंद वर्धन (Ananda Vardhan) ही फिल्म में अमिताभ के पोते बने थे। अब वो साउथ फिल्मों में काम कर रहे हैं। आनंद वर्धन ने अब एक इंटरव्यू में फिल्म में अमिताभ के साथ काम करने पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। बता दें, अमिताभ की ये फिल्म तमिल की हिंदी रीमेक है और ओरिजिनल फिल्म में भी आनंद वर्धन ही नजर आए थे।

अमिताभ ने ही दिया था फिल्म में एक्टिंग का मौका

ऐसे में बिग बी ने ही मेकर्स को इस बात के लिए मनाया था कि इस फिल्म में भी आनंद वर्धन को ही लेना चाहिए। सेट पर बिग बी आनंद वर्धन को टाइगर के नाम से बुलाते थे और उनकी शूटिंग में मदद भी करते थे। अमिताभ बच्चन न सिर्फ उस चाइल्ड आर्टिस्ट को हिंदी सिखाते थे बल्कि उसके सीन देखकर उसे टिप्स भी देते थे, जिससे आनंद वर्धन की एक्टिंग भी इम्प्रूव हो गई। हालांकि, एक्टर ने खुलासा किया है कि अब वो अमिताभ बच्चन के कॉन्टैक्ट में नहीं हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की शादी की इनसाइड डिटेल हुई रिवील; अंबानीज से कम नहीं होगा जश्न!

बिग बी को फिर खीर खिलाने चाहते हैं एक्टर

लेकिन एक्टर का कहना है कि वो बिग बी से मिलते हैं तो उन्हें फिर से खीर खिलाना चाहेंगे। बस इस खीर में जहर नहीं होगा। इसके अलावा वायरल मीम्स पर भी आनंद वर्धन ने मजेदार टिप्पणी की है। उन्होंने बताया कि वो इन्हें खूब एन्जॉय करते हैं। अगर वो कभी किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करते हैं तो मेकर्स को यही बताएंगे कि मैं वही खीर वाला बच्चा हूं। ये कहते ही सब उन्हें पहचान लेंगे।

Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanSooryavansham
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement