whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कभी रामदेव, तो कभी रजनीकांत... अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में Amitabh Bachchan को नोटिस किया?

Amitabh Bachchan at Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से अमिताभ बच्चन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर बिग बी की खूब चर्चा हो रही है।
03:46 PM Jul 14, 2024 IST | Nancy Tomar
कभी रामदेव  तो कभी रजनीकांत    अनंत राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में amitabh bachchan को नोटिस किया
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan at Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो गई है। इस ग्रैंड वेडिंग में ना सिर्फ देसी बल्कि विदेशी ने भी खूब रौनक जमाई। हालांकि अनंत की शादी में बिग बी ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा। जी हां, सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं।

बिग बी ने लूटी लाइमलाइट

दरअसल, इंटरनेट पर अमिताभ बच्चन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में बिग बी रामदेव के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और रामदेव का ये वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बिग बी और रामदेव आपस में कुछ बात कर रहे हैं और बेहद जोर-जोर से हंस रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dia (@ltwt2497)

यूजर्स ने की तारीफ

इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री भी बगल में ही खड़े थे अमिताभ और रामदेव की बात सुनकर वो भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि ये लोग बहुत ज्यादा खुश हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत-बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि मुबारक हो। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो को देखकर कर रहे हैं।

रजनीकांत को रोका

इतना ही नहीं बल्कि इस शादी से अमिताभ का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जी हां, इस वीडियो में बिग बी और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही सुपरस्टार रजनीकांत, अमिताभ बच्चन के पास आते हैं, तो वो उनके पैर छूने के लिए झुकते हैं, लेकिन बिग बी उन्हें बीच में ही रोक लेते हैं और गले से लगा लेते हैं। इसके बाद दोनों सितारे आपस में बात करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।

यूजर्स ने की तारीफ

यूजर्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि पुराने हीरोज जैसा कोई नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा कि बिग बी संस्कार। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि दोनों का एक-दूसरे के लिए सम्मान। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की शादी नहीं Anushka Sharma ने अटेंड किया कीर्तन! जानें कौन हैं कृष्ण दास?

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो