whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'वो एक ऐसे इंसान हैं, जो हर किसी...', Ranveer Singh को लेकर क्या बोले Ammy Virk?

Ammy Virk, Ranveer Singh: फिल्म 83 में रणवीर सिंह और एमी विर्क ने एक साथ काम किया था। अब एमी ने अपने इस एक्सपीरियंस को लोगों के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि रणवीर सिंह संग उनका रिश्ता कैसा है?
07:06 AM Jun 15, 2024 IST | Nancy Tomar
 वो एक ऐसे इंसान हैं  जो हर किसी      ranveer singh को लेकर क्या बोले ammy virk
Ammy Virk, Ranveer Singh

Ammy Virk, Ranveer Singh: एक-दो नहीं बल्कि बेशुमार फिल्में ऐसी हैं, जिनमें एक-दो नहीं बल्कि कई स्टार्स होते हैं। जब दो या दो से ज्यादा सितारे एक फिल्म में काम करते हैं, तब उन्हें एक-दूसरे के बारे में पता लगता है। यही वो पल होता है, जब दो बड़े सितारों को एक-दूसरे के बारे में जानने का मौका मिलता है। फिर चाहे वो टीवी स्टार्स हों या फिर फिल्मी दुनिया के सितारे। आज हम आपको ऐसे ही दो सितारों के बारे में बता रहे हैं, जिनमें एक फिल्म में काम करते टाइम बेहद अच्छा बॉन्ड बना और वो आज भी अपने उस रिश्ते को निभा रहे हैं।

फिल्म 83 में किया साथ काम

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और मशहूर सिंगर एमी विर्क की। जी हां, फिल्म 83 में दोनों सितारों ने एक साथ काम किया था। इस दौरान दोनों के बीच में बेहद शानदार रिश्ता बना। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एमी विर्क ने इसके बारे में बात की और बताया कि रणवीर संग उनका रिश्ता कैसा है। इस इंटरव्यू में एमी विर्क ने कहा कि वो रणवीर सिंह को अपना भाई मानते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ammy virk (@ammyvirk)

रणवीर एक बेहद पॉजिटिव इंसान हैं- एमी

जी हां, हालिया बातचीत के दौरान एमी विर्क ने खुलासा किया कि इंडिया को रणवीर से सीखना चाहिए, क्योंकि वो एक बेहद पॉजिटिव इंसान हैं। कोई भी सिचुएशन क्यों ना हो, यहां तक की अगर आप उदास भी हैं और रणवीर आपके सामने आ जाए, तो आपके फेस पर स्माइल आ जाएगी। एमी ने कहा कि फिल्म 83 में हम एक-दो नहीं बल्कि 14 लोग थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर को बड़ा भाई मानते हैं एमी

एमी ने आगे कहा कि अगर आप रणवीर से मिलना चाहते हैं, तो आपको खुले दिल से गले लगाते हैं। वो एक ऐसे इंसान हैं, जो हर किसी को पसंद करते हैं और उन्हें प्यार करते हैं। इससे बहुत खुशी मिलती है और वो एक बड़े भाई की तरह हैं। रणवीर ही वो इंसान हैं, जिन्होंने हम सभी का बेहद ध्यान रखा, वो बेहद कमाल के इंसान हैं और हमारे दिलों में रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ammy virk (@ammyvirk)

सिंगर ने की रणवीर की खूब तारीफ

इसके आगे सिंगर ने कहा कि वो यहीं रूकने वाले नहीं हैं बल्कि वो बहुत सक्सेस हासिल करेंगे और ना सिर्फ हॉलीवुड बल्कि उससे भी आगे तक जाएंगे। वो इतने कमाल के इंसान हैं, जो एक दिन सारे रिकॉर्ड जरूर तोड़ देंगे। बता दें कि फिल्म 83 में रणवीर ने कपिल देव की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब सराहा गया था और लोगों को ये फिल्म खूब पसंद आई थी।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt का Deepfake वीडियो फिर वायरल, फैंस को हुई चिंता, यूजर्स बोले- AI दिन-ब-दिन…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो