whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जिस बालकनी से हुई पिता की मौत उस ओर देख एक दिन पहले बेटी ने किया था ये इशारा, Amrita Arora को नहीं पता था हो जाएगी 'अनहोनी'

Malaika Arora Father Death: अनिल मेहता के निधन से कुछ घंटे पहले ही अमृता को अपने पेरेंट्स के घर से निकलते देखा गया। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।
10:08 AM Sep 12, 2024 IST | Nancy Tomar
जिस बालकनी से हुई पिता की मौत उस ओर देख एक दिन पहले बेटी ने किया था ये इशारा  amrita arora को नहीं पता था हो जाएगी  अनहोनी
Amrita Arora

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता का निधन बीते दिन यानी 11 सितंबर को हुआ। पिता के निधन से न सिर्फ एक्ट्रेस, बल्कि पूरा बॉलीवुड दुखी है। हर कोई अनिल मेहता के लिए दुआ कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि अनिल ने सुसाइड किया है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं अब सामने आया है कि एक दिन पहले ही मलाइका और अमृता अपने पेरेंट्स के घर गई थीं।

इंटरनेट पर सामने आया वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि पिता की मौत से कुछ ही घंटे पहले मलाइका और अमृता अपने पेरेंट्स के घर गई थीं। इंटरनेट पर अमृता का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पेरेंट्स के घर से निकलने के बाद अमृता बाय करती नजर आ रही हैं। कौन जानता था कि जिस बालकनी की तरफ देखकर वह बाय कर रही हैं, वह लास्ट 'अलविदा' होगा और इतनी बड़ी अनहोनी हो जाएगी।

The video of Amrita Arora leaving from her parents house last night in Bandra and waving goodbye to her mom. Life can be so unpredictable.
byu/hailyou2022 inBollyBlindsNGossip

पेरेंट्स के घर से निकल रही हैं अमृता 

रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मंगलवार की रात अमृता अपने पेरेंट्स के घर से निकल रही हैं। इस दौरान उन्हें अपने माता-पिता को बाय कहते हुए देखा जा सकता है और फिर वह अपने पेट डॉग के साथ कार में बैठकर चली जाती हैं। इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस पर लिखा कि कल दोनों बहनें अपने माता-पिता के घर पर स्पॉट हुईं, मुझे लगता है कि पिता आखिरी बार बेटियों से मिलना चाहते थे और उसके बाद आज सुबह खबर सामने आई कि मलाइका के पिता ने आत्महत्या कर ली, जो चौंकाने वाली खबर है। दूसरे यूजर ने लिखा कि मां का घर, मां-बाप का नहीं, उनके माता-पिता बहुत पहले ही अलग हो चुके हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि यह बहुत ही बुरा है।

यह भी पढ़ें- Video: Malaika Arora के पिता के कितने करीब थे अरहान? नाना के निधन से गहरा सदमा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो