खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lust Stories में इंटीमेट सीन्स नहीं करना चाहता था एक्टर, किस तरह हुआ राजी, अब सच्चाई आई सामने

Lust Stories 2 actress Amruta Subhash: अमृता सुभाष ने बताया है कि जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो ऐसे सीन्स करने को लेकर वो असहज हो गईं और उन्होंने डायरेक्टर कोंकणा सेन शर्मा से एक दिन का समय मांगा, इसके बाद उनके पति ने उनके को-स्टार को रोल करने के लिए राजी किया ।
09:31 PM Dec 13, 2023 IST | News24 हिंदी
image caption-instagram
Advertisement

Lust Stories 2 actress Amruta Subhash: अमृता सुभाष (Amruta Subhash) का नाम तो आपने सुना ही होगा, ये नाम लस्ट स्टोरीज 2 आने के बाद से ज्यादा चर्चा में आ गया है। लस्ट स्टोरीज 2  (Lust Stories 2) में अमृता सुभाष ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी, अमृता ने इसमें कई इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिसके बाद वो हॉट टॉपिक बन गई हैं। अमृता सुभाष ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने इंटीमेट सीन्स को लेकर बात की है, उन्होंने कहा है, जब उन्हें लस्ट सीन्स परफॉर्म करने थे तो वो और उनके को स्टार श्रीकांत यादव (Shrikant Yadav) इस सीन को करने के लिए असहज महसूस कर रहे थे, लेकिन ऐसे में इनके पति संदेश कुलकर्णी (Sandesh Kulkarni) ही थे जिन्होंने ये सीन करने के लिए उन्हें हिम्मत दी। लस्ट स्टोरीज 2 को कोंकणा सेन शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

Advertisement

'मैं तेरे साथ ये नहीं कर सकता'

अमृता सुभाष ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी थी, तो उन्हें ऐसे सीन्स करने से डर लग गया, उन्होंने कोंकणा से एक दिन का समय मांगा और कहा श्रीकांत मेरे सालों से दोस्त रहे हैं, ऐसे में उनके साथ एक दिन का समय चाहिए। वहीं श्रीकांत ने कोंकणा से कहा, मैं तेरे साथ ये नहीं कर सकता और अमृता के पति श्रीकांत के अच्छे दोस्त हैं, ये सीन करने के लिए उन्होंने उन्हें मोटिवेट किया । उन्होंने कहा, तू कर लेगा, अच्छे से कर लेगा।

ये भी पढे़ं- Vijay Deverakonda ने अफवाहों फैलाने वालों के खिलाफ लिया एक्शन

Advertisement

अमृता के पति की हुई आलोचना

साथ ही अमृता ने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया जब उनके पति ने श्रीकांत को इस रोल के लिए समझाया तो कई लोगों ने मेरे पति की आलोचना की। अमृता आगे कहती हैं, मेरे पति मेरा बहुत सपोर्ट करते हैं। लस्ट स्टोरीज की कहानी की अगर बात करें तो इसमें अमृता ने एक हाउस वाइफ का रोल प्ले करती हैं, जो अपनी मालकिन की गैर मौजूदगी में अपने पति के साथ इंटीमेट होती हैं।बता दें लस्ट स्टोरीज 2 में अमृता सुभाष के अलावा तिलोत्तमा शोम करीना कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा​​, जयदीप अहलावत, और सान्या मल्होत्रा ​​शामिल थे।

Advertisement
Tags :
amruta subhashlust stories 2srikant yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement