whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉयफ्रेंड संग बॉलीवुड अभिनेत्री ने की शादी, लिपलॉक की तस्वीरें शेयर कर मचाई सनसनी

Amy Jackson and Ed Westwick marriage Pictures: एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक से शादी कर ली है। उनकी शादी की रोमांटिक तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
05:16 PM Aug 23, 2024 IST | Himanshu Soni
बॉयफ्रेंड संग बॉलीवुड अभिनेत्री ने की शादी  लिपलॉक की तस्वीरें शेयर कर मचाई सनसनी
Amy Jackson and Ed Westwick marriage pictures

Amy Jackson and Ed Westwick marriage Pictures: बॉलीवुड फिल्मों में अक्षय कुमार जैसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने इटली में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है। जी हां एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने हाल ही में शादी कर ली है और इस खुशी के मौके को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इन दोनों की शादी की रोमांटिक तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाई हुई हैं। एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ बेहद खास तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वो अपने पति और करीबी परिवार के सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

शादी की इन तस्वीरों में एमी और एड का प्यार साफ झलक रहा है। एमी जैक्सन ने अपने इस खास दिन के लिए एक सुंदर सफेद गाउन चुना, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गाउन के साथ उन्होंने एक व्हाइट हेयरबैंड भी पहना, जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा था। तस्वीरों में दोनों का रोमांस साफ नजर आ रहा है, खासकर एक तस्वीर में जहां एमी अपने पति को लिप किस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

क्रिश्चन रीति-रिवाज से हुई शादी

एमी और एड की शादी क्रिश्चन रीति-रिवाज से हुई और ये समारोह उनके परिवार और करीबी दोस्तों के बीच बहुत ही प्यारा और खास था। इन तस्वीरों में एमी अपने परिवार के साथ हंसती-खेलती नजर आ रही हैं और ये पल उनके लिए बेहद यादगार साबित हो रहा है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों की धूम मची हुई है और फैंस इन पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ed Westwick (@edwestwick)

एमी के चेहरे पर दिखी खुशी

तस्वीरों में एक खास फोटो भी है जिसमें एमी अपने पिता के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एमी की खुशी साफ नजर आ रही है और उनकी मुस्कान इस पल की खुशी को पूरी तरह से दर्शा रही है। एमी और एड की शादी की इन तस्वीरों ने न सिर्फ उनके फैंस को बल्कि उनके करीबी दोस्तों को भी काफी खुश कर दिया है।

शादी की इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एमी के फैंस उनकी खुशी और शादी की तस्वीरों को देखकर बेहद खुश हैं और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी भेज रहे हैं। ये पल उनके जीवन का एक नया अध्याय है और एमी इस नए सफर को पूरी तरह से एन्जॉय कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मेरी कोई औकात नहीं, मैं पढ़ा-लिखा नहीं’, किस बात पर Munawar Faruqui हुए दुखी, बोले-मुस्लिम हूं इसलिए…

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो