खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनंत अंबानी-राधिका की शादी की रस्में शुरू, जाह्नवी कपूर समेत कौन-कौन हुआ 'मामेरु' में शामिल?

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Ritual Starts: अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। उससे पहले 3 जुलाई को मामेरु की रस्म निभाई गई। इस रस्म के दौरान अंबानी परिवार बहुत खुश नजर आया। दुल्हा दुल्हन भी इस मौके पर काफी उत्सुक नजर आए।
11:23 PM Jul 03, 2024 IST | Himanshu Soni
Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Ritual Starts
Advertisement

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Ritual Starts: अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। 12 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में अब अंबानी परिवार में खुशियां का माहौल शुरू हो गया है। दोनों की शादी के लिए खास तैयारियां की गई हैं। दोनों की शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी।

Advertisement

बीते दिन निभाई गई मामेरु रस्म

दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। दोनों की शादी की रस्मों की शुरूआत हुई है गरीब और वंचितों के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने से। वहीं बीते दिन अंबानी परिवार के घर में पहली रस्म की शुरुआत हुई। 'एंटीलिया' में आज शादी की अहम रस्म मामेरु निभाई गई। चलिए आपको बताते हैं इस रस्म में परिवार का कौन-कौन सा सदस्य शामिल हुआ और बॉलीवुड जगत से इस रस्म में कौन-कौन आया।

मुकेश अंबानी ने मेहमानों का किया स्वागत

अंबानी परिवार के घर पर आज सितारों का तांता लग गया। मामेरु रस्म में कई सेलेब्स आए। यहां मुकेश अंबानी अपनी पोती को गोद लिए गेट पर मेहमानों के स्वागत करते हुए नजर आए। इस रस्म में दुल्हे की मां नीता अंबानी अपनी मां और भाभी को मिठाई खिलाती दिखीं। आज हुई रस्म में दुल्हन राधिका मर्चेंट भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने नारंगी रंग का लहंगा पहना हुआ था। वहीं अनंत की बहन ईशा अंबानी और उनकी भाभी श्लोका अंबानी भी ऑरेंज कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

जाह्नवी कपूर भी हुईं शामिल

अनंत अबांनी और राधिका इस मौके पर काफी खुश नजर आ रहे थे। अनंत इस दौरान ऑरेंज कलर का कुर्ता पहने हुए नजर आए। इस दौरान एंटीलिया को लाल, गुलाबी और नारंगी फूलों से सजाया गया। वहीं घर में इस दौरान चारों तरफ गोल्डन लाइटें भी लगाई गई। इस चमक भरी रस्म में बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को भी देखा गया। अंबानी परिवार की इस रस्म में उन्होंने भी शिरकत की।

Advertisement

 

 

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement