whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या आपने देखा है अंबानी फैमिली की ये डांस परफॉर्मेंस? बॉलीवुड स्टार्स भी शरमा जाएं

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: इंटरनेट पर अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग संगीत सेरेमनी ये कई फोटोज और वीडियो सामने आई हैं, जो अब वायरल हो रही हैं। सामने आई वीडियो में पूरा अंबानी परिवार एक साथ नजर आ रहा है।
11:36 AM Jul 06, 2024 IST | Nancy Tomar
क्या आपने देखा है अंबानी फैमिली की ये डांस परफॉर्मेंस  बॉलीवुड स्टार्स भी शरमा जाएं
Anant Ambani, Radhika Merchant

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: इन दिनों हर किसी को अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट लाइमलाइट में बने हुए हैं। दोनों की जल्दी ही शादी होने वाली है, ऐसे में जाहिर है कि हर किसी की नजर होने वाले दूल्हा-दुल्हन पर होगी। कपल की शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहा है और बीती रात संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें ना सिर्फ देसी बल्कि विदेशी मेहमान भी शरीक हुए। अब इस संगीत सेरेमनी के तमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

Advertisement

संगीत नाइट का वीडियो वायरल

जी हां, इस टाइम इंटरनेट पर इस संगीत नाइट की बहुत सारी फोटोज और वीडियो छाई हुई हैं। इस बीच एक ऐसा वीडियो भी है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है और जमकर वायरल हो रहा है। अब भई सीधी-सी बात है कि अगर बात अंबानी फैमिली की हो रहा है, तो जाहिर है कि कुछ तो खास होगा ही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

एक साथ नजर आया अंबानी परिवार

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूरा अंबानी परिवार 'ओम शांति ओम' गाने पर डांस कर रहा है। जी हां, इस वीडियो में अंबानी फैमिली का एक-एक मेंबर स्टेज पर आता है और आखिर में सभी एक साथ झूमते हैं। सामने आए वीडियो में पूरे परिवार की बॉन्डिंग साफ दिख रही है, जो हर किसी का दिल छू रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

यूजर्स ने की तारीफ

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है और हर कोई इस पर कमेंट कर रहा है। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि अंबानी फैमिली, सबसे ग्रेट। दूसरे यूजर ने लिखा कि हम साथ-साथ है। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत सुंदर। एर और यूजर ने लिखा कि पूरा परिवार साथ में बहुत अच्छा लग रहा है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हर किसी को शादी का इंतजार

गौरतलब है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी करने वाले हैं। ऐसे में कपल की शादी पर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया के नजरें हैं। हर किसी को इंतजार है कि इस शादी में क्या-क्या खास होने वाला है। सभी जानते हैं कि अनंत-राधिका के पहले प्री-वेंडिग ने ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी लाइटलाइट चुराई थी। साथ ही दूसरे प्री-वेडिंग को भी लोगों ने खूब सराहा था। अब देखने वाली बात होगी कि कपल की शादी में क्या-क्या अलग होने वाला है। हर किसी को शादी का बेसब्री से इंतजार है। सोशल मीडिया पर भी इस शादी की खूब चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें- Nataša Stanković ने पति के घर आने के बाद किया पोस्ट, तो Hardik Pandya ने भी कहा- मेरी दुनिया

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो