खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika Wedding: सोने-हीरे से जड़ी अनंत की वेडिंग आउटफिट की करोड़ों में कीमत, उड़ जाएंगे होश

Anant Ambani Outfit Cost: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने आखिरकार सात महीने की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद एक दूसरे से शादी कर ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक दूसरे को डेट करने के सालों बाद हुई है। दोनों एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे थे। इसी बीच अनंत अंबानी की शेरवानी और ब्रोच ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। खबरों की मानें तो अनंत की वेडिंग आउटफिट की कॉस्ट करोड़ों रुपये रही।
04:12 PM Jul 13, 2024 IST | Himanshu Soni
Anant Ambani Wedding Outfit Cost
Advertisement

Anant Ambani Wedding Outfit Cost: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने एक दूसरे को अपना जीवनसाथी चुन लिया है। दोनों की ग्रैंड वेडिंग में बॉलीवुड, हॉलीवुड और खेल जगत से कई सितारों ने चार चांद लगाए। अब शादी से कई वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं, जिनमें सिनेमा जगत की तमाम हस्तियां मस्ती में एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं। इसी बीच अनंत अंबानी के वेडिंग शेरवानी और लुक पर सभी की निगाहें टिक गई हैं। अनंत अंबानी की शेरवानी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। चलिए आपको बताते हैं अनंत के स्पेशल आउटफिट और एक्सेसरी में कुल कितने करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।

Advertisement

अनंत अंबानी के सिर पर लाल रंग का साफा

अनंत अंबानी के वेडिंग आउटफिट के साथ ही उनके सिर पर लाल रंग का साफा बांधा गया था, जिसपर डायमंड सॉलिटेयर जड़ा हुआ था। अनंत अंबानी को जो साफा उनकी भाभी श्लोका मेहता की ओर से बांधा गया था, वो घरचोला कपड़े से बना हुआ था। साफे में एक यूनिक गोल्डन एम्बेलिश्ड बॉर्डर भी था। इसके अलावा उसमें दो बड़े सॉलिटेयर और एक पंख लगा हुआ था जो अनंत के लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा था।

अनंत के ब्रोच की कीमत 14 करोड़ रुपये 

इसके अलावा अनंत अंबानी ने ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी हुई थी। शेरवानी में एक हाथी की शेप का ब्रोच लगा हुआ था। साथ ही उनकी शेरवानी पर 5 हीरे के बटन लगे हुए थे। ज्वेलरी ब्लॉगर जिया भंसाली के मुताबिक, अनंत अंबानी ने जो ब्रोच लगाया हुआ था वो 14 करोड़ रुपए का है।

Advertisement

अनंत की वेडिंग आउटफिट की कीमत 214 करोड़ रुपये

अनंत अंबानी के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी हुई थी जिसपर गोल्डन कलर का काम हुआ था। बताया जा रहा है कि इस आउटफिट में असली सोना लगा हुआ था। साथ ही उन्होंने व्हाइट पजामा पहन रखा था, जिसके नीचे उनके स्पोर्ट्स शूज ने भी काफी ध्यान खींचा। कहा जा रहा है उनके शूज पर भी सोना का काम हो रखा था। ब्रोच की कीमत के अलावा उनकी वेडिंग आउटफिट की कीमत 214 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: इस वीकेंड का वार के बाद शो में होगी Wildcard एंट्री, क्या होगा कोई बड़ा धमाका?

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement