whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika का हनीमून भी महंगा, शादी में करोड़ों खर्च के बाद इस रिजॉर्ट में बिता रहे क्वालिटी टाइम

Anant Ambani-Radhika Merchant Honeymoon: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी काफी महंगी रही। दोनों का हनीमून भी काफी महंगा है क्योंकि कपल जिस आलीशान रिजॉर्ट में है, वहां की एक रात की कीमत चौंका देगी।
02:20 PM Aug 07, 2024 IST | Jyoti Singh
anant radhika का हनीमून भी महंगा  शादी में करोड़ों खर्च के बाद इस रिजॉर्ट में बिता रहे क्वालिटी टाइम
Anant Ambani And Radhika Merchant Honeymoon.

Anant Ambani-Radhika Merchant Honeymoon: देश के बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पिछले महीने ही शादी के बंधन में बंधे हैं। कपल ने मुंबई में काफी ग्रैंड वेडिंग की जिसमें शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमान आए। आलम ये है कि करोड़ों रुपये खर्च करते हुए अंबानी खानदान ने अपने बेटे की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस शादी को भले ही वक्त बीत गया हो लेकिन इसकी चर्चा अब तक होती है। खैर अनंत और राधिका की शादी जितनी महंगी रही उनका हनीमून भी काफी महंगा है। बता दें कि ये कपल अपने हनीमून के लिए पेरिस के कोस्टा रिका में गया है। यहां जिस रिजॉर्ट में दोनों रुके हैं, वहां एक रात की कीमत सुनकर आपको झटका लग सकता है।

इस आलीशान रिसॉर्ट में हनीमून

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी ग्रैंड शादी के बाद पेरिस में नजर आए थे। यहां उन्हें पेरिस ओलंपिक 2024 में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ देखा गया था। इसके बाद से चर्चा शुरू हो गई कि अनंत और राधिका पेरिस में अपना हनीमून पीरियड एन्जॉय कर रहे हैं। हालांकि अब खबर है कि इस कपल ने कोस्ट रिडा को अपना हनीमून डेस्टिनेशन चुना है। दोनों 1 अगस्त से यहीं हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut का चेहरा क्यों देखना नहीं चाहते शंकराचार्य? एक्ट्रेस के चर्चा में आते ही पुराना बयान वायरल

एक रात की कीमत उड़ा देगी होश

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक,  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कोस्ट रिडा के गुआना कास्ट क्षेत्र में स्थित कासा लास ओलास फोर सीजन्स रिजॉर्ट में रुके हैं। इस आलीशान रिजॉर्ट में एक रात रुकने की कीमत सिर्फ 30,000 डॉलर (करीब 25 लाख रुपये) है। इसकी खासियत ये है कि ये रिजॉर्ट अपनी लग्जरी सुविधाओं और शानदार वेदर के लिए फेमस है। इसके अलावा कासा लास ओलास प्रीता खाड़ी के पास स्थित है, जहां से आपको सुंदर नजारे देखने को मिलते हैं। इसके अलावा रिजॉर्ट के बेडरूम से चट्टान और विराडोर के बीच काफी सुंदर दृश्य देखने को मिलता है।

शादी के पूरे जश्न में खर्च किए करोड़ों

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कासा लास ओलास फोर सीजन्स रिजॉर्ट एक प्राइवेट एस्टेट है, जिसमें 18,000 वर्ग फुट से ज्यादा जगह है। एक परिवार के हिसाब से इस रिपोर्ट को डिजाइन किया गया है। इसके अलावा यहां तीन स्तरों पर छह बेडरूम और नौ बेडरूम हैं, जबकि 100 फुट का स्वीमिंग पूल भी मौजूद है। गौरतलब है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने काफी ग्रैंड शादी की थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की शादी के पूरे जश्न में 5000 करोड़ से ज्यादा का खर्च आया था। साथ ही दोनों की शादी में बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ हॉलीवुड स्टार्स कार्दशियन सिस्टर्स, जस्टिन बीबर, रिहाना जैसे स्टार्स भी शामिल हुए थे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो