whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika के प्री वेडिंग बैश के लिए Alia संग इटली रवाना हुए Ranbir Kapoor, बेटी Raha भी साथ आई नजर

Anant Ambani-Radhika Merchant 2nd. Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए बी-टाउन सेलेब्स इटली जाने लगे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर को आलिया और बेटी राहा संग एयरपोर्ट पर देखा गया।
06:49 AM May 27, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika के प्री वेडिंग बैश के लिए alia संग इटली रवाना हुए ranbir kapoor  बेटी raha भी साथ आई नजर
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt

Anant Ambani-Radhika Merchant 2nd. Pre-Wedding: मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। हर किसी की नजरें इस ग्रैंड प्री-वेडिंग पर हैं। अब भई जब अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग इतनी ग्रैंड हुई थी, तो दूसरी का उससे ज्यादा ग्रैंड होना तो बनता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी 28 से 30 मई को होने वाली है, जिसमें अब कुछ ही टाइम रह गया है। इतना ही नहीं बल्कि बी-टाउन सेलेब्स भी इस ग्रैंड प्री-वेडिंग के लिए इटली रवाना हो चुके हैं।

राहा की झलक ने जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा संग एयरपोर्ट पर नजर आए हैं। साथ में गाड़ी से उनका सामान भी उतरता नजर आया है। वीडियो में राहा की बेहद हल्की-सी झलक दिख रही है, लेकिन वो ही फैंस को दिल छू रही है। जाहिर-सी बात है कि अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग से भी रणबीर और आलिया की शानदार फोटोज आई थी। वहीं, अब फैंस को दूसरी बार भी कपल के लुक्स का बेसब्री से इंतजार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

800 मेहमान होंगे शामिल

रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार की प्री-वेडिंग बहुत बड़ी होने वाली है। इस बार करीब 800 मेहमान शामिल होने वाले हैं। जानकारी की मानें तो अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग समुद्र के बीचों-बीच क्रूज शिप पर होगी। ये शिप इटली के सिटी पोर्ट से चलकर सदर्न फ्रांस में रुकेगा। दूसरे प्री-वेडिंग में बड़ी संख्या में गेस्ट शामिल होंगे और उनकी जरूरतों का ख्याल रखने के लिए 600 स्टाफ मौजूद रहेंगे। बता दें कि ये पूरी यात्रा 2365 नॉटिकल माइल्स (4380 किमी) की होने वाली है।

पहला प्री-वेडिंग भी रहा सुर्खियों में

ये तो सभी जानते हैं कि अनंत-राधिका के पहले प्री-वेडिंग में ना सिर्फ बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की थी। इस बार भी देखने वाली बात होगी कि कौन-कौन इस सेरेमनी में शामिल होने वाला है। बता दें कि अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग एक मार्च से तीन मार्च तक चली थी। इस बार भी ये सेरेमनी तीन दिन ही चलने वाली हैं। लास्ट टाइम सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग सेरेमनी से आई फोटोज और वीडियो ने खूब तारीफें लूटी थी। इस बार भी ऐसा ही होने वाला है, हालांकि उम्मीद तो ये भी की जा रही है कि इस बार कुछ और भी स्पेशल हो सकता है। अब इस बार क्या खास होगा ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- पत्नी ही नहीं साली पर भी खूब प्यार लुटाते हैं Hardik Pandya, क्रिकेटर ने आधी घरवाली पर उड़ाए लाखों

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो