खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika की शादी में एक जैसे आउटफिट्स में दिखीं 3 हसीनाएं, लुक कॉपी या कुछ और है मामला?

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में 3 एक्ट्रेसेस एक जैसे कपड़ें पहनकर आ गई हैं। अब उन्होंने ऐसा गलती से किया या ये कोई प्लानिंग है? इस पर सोशल मीडिया पर सवाल किए जा रहे हैं।
08:11 PM Jul 12, 2024 IST | Ishika Jain
Anant Ambani Radhika Merchant Wedding
Advertisement

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: कई महीनों से जिस दिन का पूरी दुनिया इंतजार कर रही थी वो शुभ दिन आज आ ही गया। लम्बे समय तक चलने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन्स के बाद आज फाइनली अनंता और राधिका की शादी है। इस ग्रैंड वेडिंग पर बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा हुआ है। एक-एक कर सभी लोग अनंत और राधिका की खुशियों में शामिल होने पहुंच रहे हैं। ऐसे में जब इतने सारे सेलेब्स एक छत के नीचे आए हैं तो उनके लुक पर तो दुनिया की निगाहें ठहरेंगी ही।

Advertisement

3 हसीनाओं ने पहने एक जैसे लहंगे

ऐसे में अब बॉलीवुड की 3 हसीनाएं अपने लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं। ये तीनों कोई और नहीं बल्कि आज कल की 3 सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटीज हैं। एक हैं एक्ट्रेस अनन्या पांडे, दूसरी हैं उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर और तीसरी हैं जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर। इन तीनों स्टार्स ने एक जैसे ऑउटफिट पहन लिए हैं जिसकी वजह से सभी लोग कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर चल क्या रहा है? इनकी ड्रेस का कलर तो अलग है लेकिन पैटर्न सेम है।

ब्लाउज के डिजाइन भी सेम

बता दें, अनन्या पांडे जहां येलो कलर के लहंगे में दिखाई दी हैं तो वहीं उनकी दोस्त शनाया ने बिल्कुल ठीक वैसा ही ब्लू लहंगा कैरी किया। यहां तक तो लोगों को लगे शायद ये दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं तो उन्होंने इस शादी में ट्विनिंग का प्लान बनाया होगा। लेकिन जब खुशी कपूर भी बिल्कुल ऐसा ही लहंगा ग्रीन कलर में पहने हुए दिखीं तो सब हैरान रह गए। बता दें, इन तीनों के सीक्वेंस लहंगे को देख लोग भी सोच में पड़ गए कि ये मामला क्या है। बता दें, इनके ब्लाउज के डिजाइन आगे से तो अलग हैं लेकिन पीछे से वो भी एक जैसे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Anant Ambani का वेडिंग लुक रिवील, इस चीज पर टिकीं सभी निगाहें

क्या है सेम आउटफिट का कारण?

दरअसल, इन तीनों के ब्लाउज पर Anant’s Brigade लिखा हुआ है। अब इसे देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद ये तीनों साथ में इस शादी में परफॉरमेंस देने वाली हैं और इसलिए इन तीनों ने सेम आउटफिट्स पहने हैं। अब वो परफॉरमेंस कैसा होगा वो भी जल्द ही पता चल जाएगा क्योंकि शादी की पल-पल की अपडेट सामने आ रही हैं।

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement