खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant-Radhika Wedding: तीन दिन चलेगा शादी का फंक्शन, मेहमान से थीम तक यहां जानें सबकुछ

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Details: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी का जश्न आज से शुरू हो रहा है। ये फंक्शन तीन दिन तक चलेगा। आइए जानते हैं गेस्ट लिस्ट से थीम तक सारी डिटेल...
11:46 AM Jul 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding.
Advertisement

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Details: आखिर वो दिन आ ही गया जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी का जश्न पूरी दुनिया देखेगी। 3000 करोड़ वाली इस शादी का फंक्शन तीन दिन तक चलने वाला है, जिसमें न सिर्फ देसी बल्कि विदेशी मेहमान भी शिरकत करने के लिए इंडिया पहुंच चुके हैं।  गेस्ट लिस्ट में सिर्फ फिल्म स्टार्स और खेल जगत के मेहमान नहीं बल्कि राजनेता भी शामिल होंगे। इसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल है। साफ तौर पर कहा जाए तो अनंत और राधिका की शादी के इस शाही फंक्शन का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है। तो चलिए जानते हैं गेस्ट लिस्ट से शादी की थीम तक की सारी जानकारी...

Advertisement

अनंत-राधिका की शाही शादी

जाहिर है कि मुकेश अंबानी अपने लाडले बेटे अनंत अंबानी की शादी में पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीन दिन तक चलने वाली इस शाही शादी के लिए अंबानी ने 3000 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। यह शादी मुंबई स्थित जियो के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में होगी। चूंकि शादी में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं इसलिए लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। तो चलिए जान लेते हैं कि गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं?

यह भी पढ़ें: कालीन भइया से गुड्डू पंडित तक, जानें कितनी पढ़ी-लिखी है Mirzapur 3 की स्टारकास्ट?

Advertisement

यहां देखें मेहमानों की पूरी लिस्ट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी का गवाह बनने के लिए बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ खेल जगत, बिजनेस और राजनेता भी आएंगे। इस लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, शाहिद कपूर, जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कियारा आडवाणी, रणवीर सिंह समेत कई स्टार्स शामिल होंगे। हॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो अनंत और राधिका की शादी में हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन, सिंगर लुइस रोड्रिग्ज, जॉन सीना के नाम शामिल हैं।

इसके अलावा राजनेताओं में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, राहुल गांधी, ममता बनर्जी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम सामने आ रहे हैं। इसके अलावा विदेशी राजनेताओं में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, बोरिस जॉनसन, जॉन केरी, मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद समेत कई लोगों के नाम शामिल हैं।

क्या होगी शादी की थीम?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन आज से तीन दिन तक चलेंगे। आज शाही शादी होगी। 13 जुलाई को आशीर्वाद फंक्शन और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होगी। वहीं दोनों की शादी की थीम धार्मिक और सांस्कृतिक महत्व को देखते हुए बनारसी परंपरा पर आधारित होगी।

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement