whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika Wedding: रिहाना ने 74 करोड़, जस्टिन ने 10 मिलियन डॉलर... सिंगर Rema की फीस क्या?

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस टाइम खूब सुर्खियों में हैं। कपल जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएगा। इस शादी में शामिल होने के लिए ना सिर्फ देशी बल्कि विदेशी मेहमान भी शामिल हो रहे हैं।
04:29 PM Jul 12, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika wedding  रिहाना ने 74 करोड़  जस्टिन ने 10 मिलियन डॉलर    सिंगर rema की फीस क्या
Anant Ambani, Radhika Merchant

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब बस कुछ ही घंटे रह गए हैं। हर कोई इस ग्रैंड वेडिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस शादी में शामिल होने के लिए देशी और विदेशी मेहमानों का तांता लगा हुआ है। हाल ही में मशहूर कनेडियाई सिंगर जस्टिन बीबर ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में शिरकत की थी।

इंटरनेट पर वायरल हो रही फोटोज

इस इवेंट से कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। संगीत सेरेमनी के लिए जस्टिन ने करोड़ों की फीस चार्ज की थी। वहीं, अब इस शादी में परफॉर्म करने के लिए सिंगर रेमा भी पहुंच चुके हैं। हालांकि रेमा ने भी इस शादी के लिए मोटी फीस चार्ज की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिंगर रेमा ने चार्ज की मोटी रकम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर रेमा ने राधिका-अनंत की शादी के लिए 25 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। जी हां, खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सिंगर रेमा ने एक गाने के लिए इतनी बड़ी रकम वसूल की है। गौरतलब है कि नाइजीरियन सिंगर इंडिया आ गए हैं। रेमा को ब्लैक आउटफिट में पैप्स ने अपने कैमरे में कैद किया। जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आया, तो इंटरनेट पर छा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जस्टिन और रिहाना ने भी ली मोटी फीस

इसके साथ ही अगर जस्टिन और रिहाना की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार, जस्टिन ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी के लिए 83 करोड़ रुपये चार्ज किए थे और रिहाना ने प्री-वेडिंग के लिए 74 करोड़ की फीस ली थी। जाहिर-सी बात है कि अगर अंबानी फैमिली की शादी है, तो इसमें सब कुछ खास ही होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आज होने वाली है शादी

आज 12 जुलाई को अनंत-राधिका एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हर किसी को इस ग्रैंड वेडिंग की फोटोज और वीडियो का इंतजार है। देखने वाली होगी की शादी के लिए अनंत और राधिका किस लुक में नजर आएंगे। हालांकि इससे पहले कपल के जितने लुक आए हैं, वो बेहद कमाल के रहे हैं। हर किसी ने राधिका-अनंत के लुक की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर से Hina Khan कितना बदल रहीं? एक्ट्रेस बोलीं- ब्रेकडाउन हो रहा…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो