whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika की शादी का इनसाइड वीडियो आया सामने, भव्यता देख खुली रह जाएंगी आंखें

Anant-Radhika Wedding Venue Inside Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई के वर्ल्ड जियो सेंटर में हुई थी। इस मौके पर वेडिंग वेन्यू को दुल्हन की तरह डेकोरेट किया गया था, जिसका इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
09:10 AM Jul 16, 2024 IST | Jyoti Singh
anant radhika की शादी का इनसाइड वीडियो आया सामने  भव्यता देख खुली रह जाएंगी आंखें
Anant-Radhika Wedding Venue Inside Video.

Anant-Radhika Wedding Venue Inside Video: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट फाइनली मिस्टर एंड मिसेज बन चुके हैं। 12 जुलाई को दोनों की भव्य शादी हुई जिसमें देश और विदेश के कई दिग्गज शामिल हुए। अगले दिन दोनों की आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई दिग्गज नेता और अध्यात्मिक गुरु भी शामिल हुए। वहीं तीसरे दिन अनंत और राधिका की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मुंबई स्थित वर्ल्ड जियो सेंटर में हुई थी, जहां का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में डेकोरेशन और भव्यता देख आप भी पलकें झपकाना भूल जाएंगे।

वेडिंग वेन्यू का इनसाइड वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग वेन्यू का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सेलिब्रेटी इंस्टा पेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में वर्ल्ड जियो सेंटर का एक-एक कोना दिखाया गया है, जिसे बड़ी ही सुंदरता के साथ सजाया गया है। वीडियो की शुरुआत सेंटर के एंट्री प्वाइंट से हुई है, जहां एनिमल थीम से इंस्पायर्ड फूलों से डेकोरेट दो शेर को बैठाया गया है। इसके अलावा मोर, हाथी, हिरन समेत कई एनिमल फूलों से डेकोरेट किए हुए दिखाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3 के ‘गली बॉय’ को किन हरकतों के चलते जाना पड़ा जेल? देखें रैपर नैजी का कबूलनामा

फूलों और कलरफुल लाइट से हुई डेकोरेशन

इसके बाद हॉल की इनसाइड वीडियो दिखाई गई है, जहां मेहमानों के बैठने का इंतजाम किया गया है। फूलों और रंग-बिरंगी लाइटों से जगमगाता राधिका और अनंत का वेडिंग वेन्यू देखने लायक है। वीडियो को देखने क बाद आप भी कहेंगे कि अंबानी परिवार ने अपने लाडले बेटे की शादी को भव्य बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। यहां आए मेहमानों की हर छोटी-बड़ी खास चीजों का ख्याल रखा गया है।

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

बता दें कि वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'मैंने ऐसी भव्य शादी के बारे में सिर्फ पौराणिक कथाओं में पढ़ा है। बहुत सुंदर और खुशनुमा है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये सजावट अंबानी का जानवरों के प्रति प्यार दर्शाती है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'शादी भी परफेक्ट और सजावट भी परफेक्ट है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस तरह की सुंदरता पहले कभी नहीं देखी है।' इस तरह से यूजर्स वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो