whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika Wedding: ना सिर्फ मेहंदी दुल्हन की हर चीज Anant के नाम की, AR ने खूब लूटी लाइमलाइट

Anant-Radhika Wedding: अनंत और राधिका की शादी हो गई है। हर तरफ इस ग्रैंड वेडिंग को लेकर बातें हो रही है। इस शादी की फोटोज और वीडियो से पूरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है।
05:18 PM Jul 13, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika wedding  ना सिर्फ मेहंदी दुल्हन की हर चीज anant के नाम की  ar ने खूब लूटी लाइमलाइट
Anant-Radhika Wedding

Anant-Radhika Wedding: इस टाइम हर तरफ बस अनंत और राधिका की शादी की ही बातें हो रही हैं। जी हां, क्या सोशल मीडिया? क्या गॉसिप टाउन? क्या खबरों का बाजार? हर जगह अंबानी की शादी की चर्चा से भरी पड़ी है। अब भई अंबानी के घर की शादी है, तो जाहिर है कि हर एक चीज बेहद खास होने वाली है और ऐसा ही हुआ भी है। छोटे बेटे की शादी में अंबानी परिवार ने पानी की तरह पैसा बहाया है। क्या रिहाना, क्या जस्टिन, क्या रेमा? हर एक चीज पर अंबानी ने खूब नोट उड़ाए हैं। ऐसे में जाहिर है कि अंबानी की छोटी बहू भी बेहद अलग अंदाज में नजर आए और वो यही हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज

राधिका का वेडिंग लुक देख हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई। जैसे ही नई नवेली दुल्हन का लुक इंटरनेट पर सामने आया, तो चंद पलों में ही वायरल हो गया और हर कोई इस पर प्यार लुटाने लगा। राधिका की शादी का जोड़ा बेहद खास था और देखने भी बेहद कमाल का लग रहा था, लेकिन सिर्फ शादी का जोड़ा ही नहीं बल्कि राधिका की हर एक चीज पर अनंत का नाम था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

'एआर' ने लूटी लाइमलाइट

जी हां, इस शादी से हाल ही में राधिका की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं, जिसमें अंनत के नाम की झलक नजर आ रही है। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि राधिका के शादी के जोड़े की ओढ़नी पर 'एआर' लिखा हुआ था। इसके अलावा राधिका ने जो अंगूठी पहनी है, उसमें भी 'एआर' लिखा है। इतना ही नहीं बल्कि राधिका की मेंहदी पर भी अंनत का नाम है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि राधिका की सारी चीजें अनंत अंबानी के नाम की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

शादी का लुक बेहद खास

सोशल मीडिया राधिका का हर एक लुक वायरल हो रहा है। ना सिर्फ शादी बल्कि विदाई, हल्दी, संगीत... राधिका का हर एक लुक बेहद खास है। राधिका के लुक को देखकर कहा जा सकता है कि उनके हर एक लुक पर बेहद मेहनत की गई है। अब भई जाहिर-सी बात है अगर अंबानी परिवार की बहू का शादी का लिबास है, तो उसमें सब कुछ एकदम यूनिक होना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: लव कटारिया पर बिग बॉस इतने ‘मेहरबान’ क्यों? जियो सिनेमा के लिंक से खुल गया राज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो