whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika Wedding: बी-टाउन हसीनाओं को टक्कर दे रहीं कार्दशियन सिस्टर्स, विदेशी बालाओं की खूबसूरती ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Anant-Radhika Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो गई है। इस ग्रैंड वेडिंग में कई विदेशी मेहमानों ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर विदेशी मेहमानों का जलवा खूब दिख रहा है।
11:04 AM Jul 14, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika wedding  बी टाउन हसीनाओं को टक्कर दे रहीं कार्दशियन सिस्टर्स  विदेशी बालाओं की खूबसूरती ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
Kardashians

Anant-Radhika Wedding: मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हो गई है। 12 जुलाई को अनंत ने राधिका मर्चेंट से शादी की है। सोशल मीडिया पर इस ग्रैंड वेडिंग की तमाम फोटोज और वीडियो छाए हुए हैं। ना सिर्फ देसी बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी इस शादी में शिरकत की और खूब लाइमलाइट चुराई। अनंत-राधिका की शादी में कार्दशियन सिस्टर्स का भी अलग ही जलवा दिख रहा है। जी हां, ना सिर्फ शादी बल्कि आशीर्वाद सेरेमनी में भी दोनों बहनें छाई रहीं। अब आशीर्वाद सेरेमनी से किम और क्लोई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

किम और क्लोई ने लूटी लाइमलाइट

सोशल मीडिया पर किम और क्लोई के अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी के वीडियो में दोनों बहनों के लुक वायरल हो रहे हैं। आशीर्वाद सेरेमनी के लिए भी दोनों बहनों ने इंडियन आउटफिट ही पहना था। इस दौरान जहां किम मिलेनियल पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं और क्लोई ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बी-टाउन हसीनाओं को भी छोड़ा पीछे

किम कार्दशियन ने अपने लुक को पूरा करने के लिए डायमंड के जेवर भी पहने थे, जो जमकर लाइमलाइट चुरा गए। जी हां, किम ने ना सिर्फ हीरों का हार बल्कि मांग टीका और नथ भी पहनी। किम ने पूरा इंडियन लुक लिया और अब वो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इसके साथ ही अगर क्लोई की बात करें तो वो भी गुलाबी परी बनकर लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही थी। कार्दशियन सिस्टर्स का ये इंडियन लुक बी-टाउन की हसीनाओं को टक्कर दे रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स के दिलों की धड़कन भी बढ़ी

सोशल मीडिया पर दोनों के लुक की खूब चर्चा हो रही है। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि कार्दशियन सिस्टर्स का ये लुक बेहद कमाल का है। दूसरे यूजर ने लिखा कि दोनों गजब लग रही हैं। तीसरे यूजर ने कहा कि भारतीय नारी। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इन दोनों बहनों के पोस्ट पर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीवीआईपी मेहमानों ने की शिरकत

गौरतलब है कि अनंत-राधिका की शादी में वीवीआईपी गेस्ट ने मौजूदगी दर्ज कराई। पीएम नरेन्द्र मोदी से लेकर दुनियाभर की तमाम बड़ी हस्तियां सदी की सबसे महंगी शादी की गवाह बनी हैं। आशीर्वाद सेरेमनी के बाद आज अनंत-राधिका की शादी का रिसेप्शन होगा। आज भी इस इवेंट में कई बड़े सितारे चार चांद लगाएंगे। लोगों को आज शाम का भी बेसब्री से इंतजार रहेगा। देखने वाली बात होगी कि कौन, किस आउटफिट में दिखेगा।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra के दिल के सबसे करीब क्या? 42+ घंटे तक रहीं दूर, मिलते ही आया सुकून

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो