whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika Wedding: विदेशी बाला संग Mahesh Babu की बेटी ने ली सेल्फी, तो बी-टाउन सितारों संग भी वायरल हुईं फोटोज

Anant-Radhika Wedding: सोशल मीडिया पर अनंत-राधिका की शादी की फोटोज और वीडियो भरी पड़ी है। इस बीच फिल्मी दुनिया के सितारे भी नई-नई फोटोज शेयर कर रहे हैं।
04:25 PM Jul 14, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika wedding  विदेशी बाला संग mahesh babu की बेटी ने ली सेल्फी  तो बी टाउन सितारों संग भी वायरल हुईं फोटोज
Sitara Ghattamaneni

Anant-Radhika Wedding: इस टाइम पूरा सोशल मीडिया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की फोटोज और वीडियो से अटा पड़ा है। जहां देखो वहां सदी की सबसे महंगी शादी की चर्चा हो रही है। हर कोई इस शादी से लेटेस्ट और अनसीन फोटोज और वीडियो शेयर कर रहा है। इस बीच महेश बाबू की बेटी सितारा ने भी इस शादी से अनसीन फोटोज शेयर की हैं, जो आते ही इंटरनेट पर छा गईं।

किम कार्दशियन संग नजर आई सितारा

दरअसल, सितारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत-राधिका की शादी से लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। सितारा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें महेश बाबू की बेटी विदेशी बाला किम कार्दशियन संग सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। सितारा ने इस पोस्ट में कई तस्वीरें साझा की हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सितारा ने इसके कैप्शन में किम कार्दशियन को टैग किया है और #anantradhikawedding लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sitara (@sitaraghattamaneni)

यूजर्स ने दोनों पर लुटाया प्यार

इस पोस्ट पर इंटरनेट यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दोनों साथ में अच्छी लग रही हैं। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि दो सितारे एक साथ। तीसरे यूजर ने कहा कि देसी-विदेशी हसीना एक साथ। इस तरह के कमेंट्स नेटिजंस ने इस पोस्ट पर किए हैं।

बॉलीवुड सितारों संग दिखी महेश बाबू की लाडली

इसके अलावा सितारा ने इस शादी से एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो बॉलीवुड सितारों के संग नजर आ रही हैं। जी हां, इस पोस्ट को शेयर करते हुए सितारा ने इसके कैप्शन में लिखा है A starry celebration, A spectacular night with some beautiful people!!! इसके अलावा सितारा ने सभी सेलेब्स को टैग किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sitara (@sitaraghattamaneni)

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

सोशल मीडिया पर सितारा का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि राजकुमारी। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसा लगा रहा है कि सितारा ने बहुत सारे दोस्त बना लिए हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि सितारा की क्यूटनेस अलग ही झलक रही। एक और यूजर ने लिखा कि ब्यूटीफुल सितारा। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sitara (@sitaraghattamaneni)

आज होगा मंगल उत्सव

गौरतलब है कि आज अनंत-राधिका की शादी का मंगल उत्सव है। दुनियाभर की निगाहें इस शादी पर रही हैं। तमाम बड़ी हस्तियों ने इस शादी में आकर अपना जलवा दिखाया है। अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया है। अब देखने वाली बात होगी कि आज 14 जुलाई को होने वाले मंगल उत्सव में क्या खास होने वाला है?

यह भी पढ़ें- कभी रामदेव, तो कभी रजनीकांत… अनंत-राधिका की आशीर्वाद सेरेमनी में Amitabh Bachchan को नोटिस किया?

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो