खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नीला-पीला ही नहीं गुलाबी बैंड भी है.... Anant-Radhika की शादी में स्टार्स के हाथ पर बंधे बैंड का मतलब क्या?

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हर एक चीज पर लोगों की नजर थी। इंटरनेट पर अब इस बात की चर्चा हो रही है कि शादी में नजर आए सेलेब्स के हाथ पर बैंड का क्या मतलब है?
06:01 PM Jul 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Anant-Radhika Wedding
Advertisement

Anant-Radhika Wedding: मशहूर बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और बहू राधिका मर्चेंट की शादी की फोटोज से पूरा सोशल मीडिया अटा पड़ा है। इस शादी में हर एक चीज का बेहद खास मतलब था। फिर चाहे वो छोटी चीज हो या फिर कोई बड़ी चीज। अनंत-राधिका की शादी में आए सितारों की कलाई पर अलग-अलग रंग के बैंड नजर आए। हालांकि किसी को ये समझ नहीं आया कि आखिर सेलेब्स ने ये बैंड क्यों पहने थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इसकी वजह सामने आ गई है।

Advertisement

रेडिट पर शुरू हुई चर्चा

दरअसल, हर जगह इस शादी की चर्चा हो रही है, तो ऐसे में जाहिर है कि हर कोई चीज पर लोगों की नजरें हों। अब रेडिट यूजर्स की नजर इस स्पेशल बैंड पर पड़ी, तो रेडिट पर इसकी चर्चा शुरू हो गई। जी हां, रेडिट यूजर्स ने अंबानी की शादी में नजर आए इस बैंड का अलग-अलग मतलब निकालना शुरू कर दिया। हालांकि इस बैंड को लेकर अंबानी फैमिली के करीबी सूत्र ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन अब भई यूजर्स तो यूजर्स हैं, उन्होंने इसको लेकर तरह-तरह के कयास जरूर लगाए हैं।

Advertisement

यूजर्स ने निकाला अलग-अलग मतलब

जी हां, रेडिट यूजर्स दावा कर रहे हैं कि सिर्फ नीला और गुलाबी बैंड ही नहीं था बल्कि येलो कलर का भी बैंड था। एक यूजर ने दावा करते हुए कहा कि ऐसा हो सकता है कि सेलेब्स की कलाई पर नजर आ रहा गुलाबी बैंड पैरेंट्स के साथ बच्चे होंगे, शायद ये बताता है। हालांकि इसको लेकर कुछ भी पक्का नहीं है।

Wrist bands at the Ambani wedding?
by inBollyBlindsNGossip

दूसरे यूजर ने इसका लेकर दावा किया कि हो सकता है ये वेज और नॉनवेज खाने के लिए हो। तीसरे यूजर ने लिखा कि रेड कलर का बैंड भी है, जो बिरलाज को दिया गया है। एक और यूजर ने कहा कि हो सकता है कि खाने का इंतजाम दो हॉल में किया गया है और क्राउड को मैनेज करने के लिए ऐसा किया गया हो।

असली मिनिंग अभी नहीं आया सामने 

हालांकि बैंड के बांधने का एक मतलब ये भी निकाला जा रहा है कि कौन कहां बैठेगा। इवेंट में किसी को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसको लेकर ये बैंड बांधे होंगे, लेकिन अंबानी की शादी में नजर आए इन बैंड्स का साफ मतलब अभी भी साफ नहीं हुआ है। हालांकि लोग इसको लेकर तरह-तरह का दावा जरूर कर रहे हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इन बैंड्स का क्या मतलब था?

यह भी पढ़ें- Lokesh Kanagaraj ने Indian 2 को सराहा, तो हुए ट्रोल, आखिर क्यों?

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement