चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

2 साल में ही दम तोड़ गया बी-टाउन के इस पॉपुलर कपल का रिश्ता? दोस्त ने किया खुलासा

Bollywood Couple Breakup: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल को लेकर एक शॉकिंग खबर मिली है। अब एक कपल ने ब्रेकअप कर लिया है और उनका ये सीक्रेट अब उनके दोस्तों में सबके सामने रिवील कर दिया। अलग होने के बाद इनका क्या हाल है वो भी रिवील हो गया है। चलिए जानते हैं ये दोनों कौन हैं।
01:56 PM May 05, 2024 IST | Ishika Jain
Bollywood Couple Breakup
Advertisement

Bollywood Couple Breakup: बॉलीवुड के कपल्स अक्सर एक-दूसरा का साथ बीच राह में छोड़ देते हैं। कुछ लोगों का रिश्ता हफ्तों- महीनों चलता है तो कोई सालों साथ देने के बाद ब्रेकअप कर लेता है। अब ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिल रहा है। अब सुनने में आया है कि बी-टाउन के पॉपुलर कपल का ब्रेकअप हो गया है और इनका रिश्ता 2 साल में ही टूट गया है। उनके करीबी दोस्त ने ही अब इस खबर को कंफर्म किया है। चलिए जानते हैं अब वो कौन हैं जो इस वक्त ब्रेकअप का दर्द झेल रहे हैं।

Advertisement

आदित्य और अनन्या हुए अलग?

ये कपल कोई और नहीं बल्कि लव बर्ड्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) हैं। इन दोनों को अक्सर साथ में चोरी-छिपे छुट्टियां मनाते और डिनर डेट्स पर भी जाते हुए देखा जाता है। हालांकि, बाद में तो इन्होंने साथ में पोज देना भी शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में तो इन्हें साथ में आते-जाते और वहां भी रोमांस करते हुए स्पॉट किया गया। लेकिन अब सुनने को मिला है कि इन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है।

कब हुआ ब्रेकअप?

इनकी किसी करीबी दोस्त ने इस रिपोर्ट को कंफर्म करते हुए कहा कि दोनों का करीब 1 महीने पहले ब्रेकअप हो गया है। इनका रिश्ता काफी मजबूत था लेकिन फिर भी इनका ब्रेकअप हो गया। इनके दोस्तों का कहना है कि ये दोनों अब मूव ऑन करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, इस ब्रेकअप से इनके अलावा उनके दोस्तों को भी बड़ा झटका लगा है। उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि ये दोनों ब्रेकअप के बाद भी कॉर्डिअल रहने की कोशिश कर रहे हैं। अनन्या इस वक्त काफी हर्ट हैं। ऐसे में अब वो अपने डॉगी के साथ समय बिता रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: भाई-बहन के निधन से टूटीं Taarak Mehta एक्ट्रेस, डेढ़ साल से भी कम समय में हुई दोनों की मौत

ब्रेकअप से कैसे डील कर रहे आदित्य और अनन्या?

वहीं, आदित्य रॉय कपूर भी इस पूरी सिचुएशन को मैच्योर तरीके से हैंडल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। अब ये खबर सुनकर फैंस भी शॉक्ड हैं। आदित्य और अनन्या इतनी जल्दी अलग हो जाएंगे ये तो किसी ने भी नहीं सोचा था। जिस तरह से ये दोनों सरेआम प्यार जताते हुए दिखाई दे रहे थे फैंस को भी लगा कि ये दोनों शादी करने वाले हैं। एक शो में अनन्या ने जैसे अपने रिश्ते का हिंट दिया था हर कोई हैरान रह गया था। वहीं, अब इनके ब्रेकअप ने भी सभी को चौंका दिया है।

Advertisement
Tags :
aditya roy kapurAnanya Panday
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement