खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ananya Panday की पोस्ट से फैली ब्रेकअप की खबर, क्या टूट गई Aditya Roy Kapur संग जोड़ी?

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Breakup: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की ब्रेकअप की रूमर्स सामने आई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेकअप का हिंट दिया है। उनके इस पोस्ट में कुछ ऐसा लिखा है जिसके बाद फैंस को भी लगने लगा है कि कहीं आदित्य और अनन्या के रिश्ते में कोई प्रॉब्लम तो नहीं आ गई।
12:23 PM Apr 09, 2024 IST | Ishika Jain
Ananya Panday ने सोशल मीडिया पर दिया Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप का हिंट?
Advertisement

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Breakup: बॉलीवुड के पॉपुलर लव बर्ड्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) इन दिनों न सिर्फ डेटिंग को लेकर चर्चाओं में हैं बल्कि साथ में काम करके भी ये दोनों लोगों का अटेंशन ग्रैब कर रहे हैं। पहले इनकी चोरी-छिपे छुट्टियां बनाते हुए तस्वीरें और वीडियो वायरल होती थीं। अब तो ये कपल साथ में हर इवेंट अटेंड करते हुए नजर आता है। हाल ही में इन दोनों ने एक विज्ञापन में भी साथ काम किया है। हर जगह साथ देखने के बाद लोगों को भी इनकी केमिस्ट्री पसंद आने लगी है।

Advertisement

क्या आदित्य ने किया अनन्या से ब्रेकअप?

फैंस के दिल में उतरते-उतरते अब ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के दिल आपस में डिस्कनेक्ट हो गए हैं। ऐसा हम क्यों कह रहे हैं ये तो आपको अनन्या पांडे का पोस्ट देखकर ही समझ आएगा। अब अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसके बाद उनके ब्रेकअप की अफवाह हर तरफ फैल गई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अब अपनी राहें अलग कर चुके हैं। इन दोनों का रिश्ता टूटने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। ऐसे कयास सिर्फ और सिर्फ अनन्या पांडे के पोस्ट की वजह से लगाए जा रहे हैं।

अनन्या पांडे के पोस्ट से उड़ी ब्रेकअप की खबरें

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी अफवाहों को हवा

दरअसल, हाल ही में अनन्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से एक नोट शेयर किया था। इस पर लिखा है, 'अगर वो आपका है तो वो आपके पास लौट के आएगा। वो आपको सिर्फ वो सबक सिखाने के लिए जाएगा जो आप खुद से सीख सकते हैं। अगर वो सच में आपके लिए बना है तो वो लौट कर आएगा तब भी जब आप उसे खुद से दूर धकेल रहे हो, तब भी जब आप डिनायल में हो, तब भी जब आप अज़्यूम कर रहे ही कि कुछ इतना खूबसूरत आपका नहीं हो सकता। क्योंकि अगर वो सच में तुम्हारे लिए बना है, यह कभी भी आपका हिस्सा नहीं है। यह कभी भी आपकी आत्मा की गहराई में जटिल रूप से बंधा नहीं होता है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi ने फैन को कसकर लगाया गले, ढेर सारी बातें कर बार-बार दीं झप्पी

क्या है पोस्ट की सच्चाई?

अब अनन्या ऐसा क्यों कह रही हैं फैंस ये समझने की कोशिश कर रहे हैं। हर कोई अब इस पोस्ट को देखकर हैरान है। खबरों के बाजार में इनके ब्रेकअप की खबरें शोर मचा रही हैं। हालांकि, अभी तक कपल ने इन अफवाहों पर कुछ भी नहीं कहा है। हो सकता है कि एक्ट्रेस ने ये पोस्ट यूं ही शेयर किया हो। उनका ये पोस्ट शेयर करने का मतलब ब्रेकअप का हिंट देना न हो। अब सच्चाई क्या है ये तो कपल ही जानता है।

Advertisement
Tags :
aditya roy kapurAnanya Panday
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement