होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मां बनीं Ananya Panday की बहन Alanna, पति संग लिपलॉक करते हुए दिखाई बेबी की पहली झलक

Alanna Panday Blessed With Baby: अनन्या पांडे की बहन मां बन गई हैं। अलाना ने सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी दे दी है। उनका बेबी इस दुनिया में आ गया है। एक बेहद क्यूट वीडियो के साथ ये स्पेशल अनाउंसमेंट की गई है।
11:10 AM Jul 08, 2024 IST | Ishika Jain
Alanna Panday Blessed With Baby
Advertisement

Alanna Panday Blessed With Baby: अनन्या पांडे इन दिनों अंबानी जश्न में डूबी हुई हैं। एक्ट्रेस के अनंत और राधिका के वेडिंग फंक्शन्स से लगातार मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं। वहीं, अब उनके घर से एक बड़ी गुड न्यूज आई है। अनन्या पांडे अब मासी बन गई हैं। उनकी बहन अलाना पांडे ने बेबी को जन्म दे दिया है। अलाना और इवोर मैकक्रे अब पेरेंट्स बन गए हैं। कपल ने अब सोशल मीडिया पर अपने पहले बेबी के इस दुनिया में आने की अनाउंसमेंट की है।

Advertisement

अलाना पांडे ने दिया बेबी बॉय को जन्म

इस अनाउंसमेंट वीडियो पर फैंस की नजरें ठहर गई हैं। अनन्या पांडे की बहन ने अब अपने बेबी के आने की न सिर्फ सोशल मीडिया पर खबर दी है बल्कि बेबी की पहली झलक भी दिखा दी है। इस अनाउंसमेंट में न्यू मॉम और डैड लिपलॉक भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें, अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे को बेटा हुआ है। अब कपल एक क्यूट बेबी बॉय के मम्मी-पापा बन गए हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने लिखा है, 'हमारा लिटिल एंजेल यहां है।'

वीडियो में दिखी बेबी की पहली झलक

अभी तक बेबी के नाम का खुलासा नहीं हुआ है और न ही बेबी का फेस रिवील हुआ है। वीडियो में बस बेबी की एक झलक दिख रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इवोर मैकक्रे बेड पर बैठते हैं और वो खुशी-खुशी अपनी वाइफ को अपने पास बैठने को बुलाते हैं। इस दौरान अलाना बेबी को गोद में लिए हुए नजर आती हैं और बेबी को देखते ही इवोर मैकक्रे के फेस पर स्माइल आ जाती है। इसके बाद कपल लिपलॉक कर इस मोमेंट को एंजॉय करता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: क्या दो नाव में सवार हैं सना मकबूल, चन्द्रिका और शिवानी कुमारी? अनिल कपूर ने दिखाया आईना

सेलेब्स ने दी बधाई

अब इनका ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस इस वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही बेबी के दुनिया में आने के बाद नए-नए मम्मी पापा को बधाई दे रहे हैं। आलिया कश्यप, जिब्रान खान, बिपाशा बसु और नंदिता महतानी ने कपल को बधाई दी है। फैंस भी बेबी को देखकर खुश हैं और सब अब बेबी का फेस रिवील होने का इंतजार कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Alanna Panday
Advertisement
Advertisement