चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर मॉडल की लंग कैंसर से हुई मौत, इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम

Angela Jay Passes Away: मनोरंजन जगत में फिर से मातम छा गया है। आज फिर से इंडस्ट्री को झटका लगा है क्योंकि मशहूर मॉडल का कैंसर से निधन हो गया। बीते दिन भी टाइटैनिक‘ (Titanic) के एक्टर बर्नार्ड हिल (Bernard Hill) के निधन की खबर आई थी।
08:43 AM May 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Angela Jay Death
Advertisement

Angela Jay Passes Away: मनोरंजन जगत से आए दिन शोक की खबरें आती रहती हैं। बीते दिन जहां ‘टाइटैनिक‘ (Titanic) के एक्टर बर्नार्ड हिल (Bernard Hill) के निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था। वहीं, अब मशहूर मॉडल और पूर्व पेज 3 गर्ल एंजेला जे का भी निधन हो गया है। एंजेला जे के निधन से हर कोई बेहद दुखी है और उनके लिए दुआ कर रहा है। अभी बर्नार्ड हिल के जाने का गम कम नहीं हुआ था कि एंजेला के निधन की खबर आ गई।

Advertisement

लंग्स कैंसर ने ली एंजेला की जान

जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि एंजेला जे को लंग्स कैंसर था और इस गंभीर बीमारी की वजह से बीते दिन उनकी जान चली गई। इस दौरान उनके पति केन भी उनके साथ थे। साल 1980 में एंजेला को 'द सन' के मुख्य पन्नों पर देखा गया था। एंजेला लींग्री ब्रांड गोस्सार्ड का भी चेहरा थीं और उन्होंने बॉक्सर हेनरी कूपर के साथ उनके ब्रूट आफ्टरशेव विज्ञापनों के लिए काम किया था।

Angela Jay

सुंदरलैंड में हुआ था एंजेला का जन्म

एंजेला जे के बारे में बात करते हुए पूर्व सन स्नैपर केन ने कहा कि सुंदरलैंड में जन्मी एंजेला को मैनचेस्टर जाने के बाद एक मॉडलिंग एजेंसी ने देखा था। उन्होंने आगे बताया कि तब उन्हें फील हुआ था कि वो वहां नहीं रह सकती और एक खनिक की पत्नी नहीं बन सकती और तब वो मैनचेस्टर चली गई और एक मॉडलिंग एजेंसी ने तब उसे देखा, वो इतनी सुंदर थी कि क्या ही कहा जाए। उसका चेहरा इतना चमक रहा था कि बिना तैयार हुए भी चमक रही थी।

Advertisement

Angela Jay

बेहद सुंदर भी एंजेला 

जहां आम मॉडल तैयार होने के लिए दो घंटे का टाइम लेती हैं, वहीं, एंजेला बिना तैयार हुए भी बेहद सुंदर लग रही थी। पहली बार जब मैंने उसे देखा, तो उसने एक जीन्स और एक मैली-सी टी-शर्ट पहनी हुई थी और वह किसी सुंदर मॉडल की तरह ही बेहद सुंदर लग रही थी। तब मुझे लगा कि ये मेरे लिए बहुत है।

यह भी पढ़ें- Aamir Khan की ऑनस्क्रीन पत्नी ने टीवी पर दिया सबसे लंबा लिपलॉक सीन, बनी सिंगल मदर, पहचाना कौन?

Advertisement
Tags :
Angela Jay
Advertisement
Advertisement