Angelina Jolie की लाइफ में मिस्ट्री मैन की एंट्री? क्या फिर शादी के मूड में एक्ट्रेस

Angelina Jolie Mystery Man: हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस को एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया जिसके बाद से उनके अफेयर की चर्चा शुरू हो गई है।

featuredImage
Angelina Jolie.

Advertisement

Advertisement

Angelina Jolie Dating Rumor With Mystery Man: मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ, वांटेड, जिया और अनब्रोकन जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा दिखा चुकीं हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस एंजेलिना जोली एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। 2019 में ब्रेड पिट से अलग होने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनकी जिंदगी में मिस्ट्री मैन की एंट्री हो गई है।

ये मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि ब्रिटिश रैपर और राजनीतिक कार्यकर्ता अकाला हैं, जिनके साथ एंजेलिना जोली को हाल ही में स्पॉट किया गया। दोनों की साथ में आई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। इसके बाद से दोनों के डेटिंग की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एंजेलिना करीब एक साल से रैपर अकाला से मिल रही हैं।

होटल के बाहर किया गया स्पॉट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते दिनों बुधवार को वेनिस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान एक्ट्रेस एंजेलिना जोली को ब्रिटिश रैपर अकाला के साथ इटली के वेनिस स्थित एक होटल के बाहर स्पॉट किया गया। दोनों होटल से साथ में बाहर निकल रहे थे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 6 महीने बाद एंजेलिना और अकाला ने एक साथ डिनर किया। बता दें कि एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म 'मारिया' के प्रीमियर के दौरान वेनिस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर उतरी थीं।

इससे पहले जमैका में कैलाबैश साहित्य महोत्सव में पिछले साल रैपर को एक्ट्रेस और उनकी दोनों बेटियों जहरा और शिलोह के साथ देखा गया था। उस वक्त कहा गया था कि अकाला उनका काफी ख्याल रखते हैं और उन्हें इधर-उधर घुमाने भी ले जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Hardik-Natasa के बाद एक और तलाक, फेमस कपल ने 21 साल की शादी तोड़ने का किया ऐलान

इस वजह से दोनों की बढ़ी दोस्ती

जाहिर है कि एंजेलिना जोली की दोनों बेटियां जहरा और शिलोह के अलावा दो बेटे मैडॉक्स और पैक्स भी हैं। ये दोनों उनके एक्स पति ब्रैड पिट से हैं। इसके अलावा जुड़वा बच्चे विविएन और नॉक्स। एक्ट्रेस को लेकर खबर है कि उन्हें रैपर अकाला का साथ पसंद है। दोनों को घूमने का शौक है और नई-नई जगहों को एक्सप्लोर करना पसंद है इसलिए दोनों एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। वहीं दोनों को साथ में देखने के बाद उनके अफेयर की चर्चा जोर पकड़ती जा रही है।

अफेयर की खबरों पर नहीं आया रिएक्शन

गौरतलब है कि 40 वर्षीय ब्रिटिश रैपर अकाला का असली नाम किंग्सली जेम्स मैकलीन डेली है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर रैप से की थी। अब वो राजनीतिक कार्यकर्ता भी बन चुके हैं। वो साल 2017 में यूके के आम चुनाव में पूर्व लेबर सांसद जेरेमी कॉर्बिन को समर्थन देकर चर्चा में आए थे। अब वो खुद से 9 साल बड़ी एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हालांकि अफेयर की इन खबरों पर दोनों में से किसी का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Open in App
Tags :