whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर स्टारकिड का हुआ रोड एक्सीडेंट, सिर में लगी चोट, कार से टकराई बाइक

Angelina Jolie's Son Pax Thien Jolie Pitt Accident: मशहूर एक्ट्रेस बेटे का रोड एक्सीडेंट हो गया है। स्टारकिड की बाइक एक कार से टकरा गई, जिससे उसके सिर पर चोट लगी है। घटना के बाद स्टारकिड को अस्पताल ले जाया गया।
01:14 PM Jul 30, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर स्टारकिड का हुआ रोड एक्सीडेंट  सिर में लगी चोट  कार से टकराई बाइक
Angelina Jolie Son Pax Thien Jolie

Angelina Jolie's Son Pax Thien Jolie Pitt Accident: इस वक्त सिनेमा जगत से बड़ी और दुख भरी खबर आ रही है। हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बेटे पैक्स थिएन जोली-पिट (Pax Thien Jolie-Pitt) का रोड़ एक्सीडेंट हो गया है। जी हां, एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट (Brad Pitt) के बेटे को लेकर कहा जा रहा है कि लॉस एजेंल्स में उनके साथ एक सड़क दुर्घटना हो गई है और इस हादसे में पैक्स के सिर पर चोट आई है।

कार से टकराई पैक्स की बाइक

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि पैक्स जोली अपनी इलेक्ट्रिक बाइक से कहीं जा रहे थे, लेकिन जैसे ही वो चौराहे पर पहुंचे तो उनका बाइक एक कार से टकरा गई। जैसे ही पैक्स की बाइक कार चालक से टकराई तो वो कार से उतरकर बाहर आया और उसने पैक्स को देखा। घटना के दौरान मौके पर कई लोग जमा हो गए और वहां मौजूद लोगों ने कहा कि पैक्स के कूल्हे में चोट लगी है और साथ ही उनके सिर से भी खून निकल रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pax Jolie Pitt (@paxalbum)

कैसी है पैक्स की हालत?

इस घटना के बाद पैक्स को अस्पताल ले जाया गया और वहां डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और पैक्स को फर्स्ट एड दिया। पैक्स का चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने उनका हालत के बारे में बात करते हुए बताया कि अब उनकी हालत स्थिर है और पैक्स को कोई भी गंभीर चोट नहीं लगी है। पैक्स को कुछ घंटों की निगरानी के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। बता दें कि ये घटना बीते दिन यानी 29 जुलाई की है।

फैंस ने की पैक्स के ठीक होने की दुआ

हालांकि इस घटना के बाद से ना सिर्फ पैक्स के फैंस बल्कि एंजेलिना जोली के चाहने वालों को भी पैक्स की चिंता हुई। सभी ने पैक्स के जल्दी ठीक होने की दुआ की। बता दें कि पैक्स बाइक राइडिंग के शौकिन हैं और हाल ही में उन्हें एक बाइक पर देखा गया है, जिसकी कीमत करीब 3,000 डॉलर है। हालांकि ये साफ नहीं हुआ है कि जो बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई है वो वही थी या नहीं। हालांकि अब सभी पैक्स के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं। उम्मीद है कि पैक्स जल्दी ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर-रैपर Chino XL का अचानक हुआ निधन, मौत की वजह का भी नहीं हुआ खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो