खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'घर बुलाया, करीब आया और..', Animal एक्टर ने झेला कास्टिंग काउच का दर्द

Animal Actor Casting Couch Experience: 'एनिमल' फेम एक्टर सिद्धांत कार्णिक ने अब अपनी कास्टिंग काउच की घटना बताई है। एक्टर ने रिवील किया है कि उनके साथ शुरुआती दिनों में क्या हुआ था। कॉम्प्रोमाइज करने को लेकर अब एक्टर का बयान चर्चा में आ गया है।
04:38 PM Jul 16, 2024 IST | Ishika Jain
Animal Actor Casting Couch Experience
Advertisement

Animal Actor Casting Couch Experience: 'एनिमल' फेम एक्टर ने अब एक शॉकिंग खुलासा किया है। स्ट्रगलिंग एक्टर्स को इस इंडस्ट्री में किन मुसीबतों का सामना करना पड़ता है अब उसका खुलासा रणबीर कपूर के रील लाइफ जीजा ने किया है। एनिमल में रणबीर कपूर के जीजा का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धांत कार्णिक (Siddhant Karnick) ने अब ग्लैमर इंडस्ट्री का असली चेहरा दुनिया के सामने ला दिया है। एक्टर ने अब अपने साथ हुई भयानक कास्टिंग काउच की घटना पर खुलासा किया है।

Advertisement

रात में एक्टर को घर पर बुलाया

एक्टर सिद्धांत कार्णिक ने बताया कि ये किस्सा साल 2005 का है और उस वक्त वो महज 22 साल के थे। सिद्धांत ने उस वक्त इंडस्ट्री में अपने कदम ही रखे थे और उनकी मुलाकात एक कोऑर्डिनेटर से हुई। उस शख्स ने एक्टर से उनका पोर्टफोलियो मांगा और उन्हें अपने घर पर इनवाइट किया। रात 10:30 बजे का इनविटेशन मिलने पर सिद्धांत को कुछ अजीब लगा लेकिन वो फिर भी वहां चले गए। सिद्धांत कार्णिक ने खुलासा किया कि बोरीवली के पास इस कोऑर्डिनेटर के घर में कई सारी फैमिली फोटोज लगी हुई थीं। ऐसे में पहले तो एक्टर को वो जगह सेफ लगी लेकिन फिर अचानक उन्हें कुछ गड़बड़ महसूस हुई।

कॉम्प्रोमाइज करने की दी सलाह

एक्टर ने रिवील किया कि जैसे ही वो बैठे कोऑर्डिनेटर ने ये सब बातें करना शुरू कर दिया कि इंडस्ट्री कैसे चलती है और ये भी इशारा दिया कि काम पाने के लिए कॉम्प्रोमाइज भी करना पड़ता है। उस शख्स के शख्स के बारे में याद करते हुए एक्टर ने बताया कि उसने कहा था 'कुछ कॉम्प्रोमाइज नहीं करोगे, तब तक काम नहीं मिलेगा।' ये सुनकर एक्टर समझ गए कि वो आदमी क्या कहना चाहता है। सिद्धांत कार्णिक ने ये भी खुलासा किया कि इस दौरान वो आदमी एक्टर के करीब आ गया और फिर एक्टर ने उस शख्स को कहा कि वो इस तरह के काम में दिलचस्पी नहीं रखते।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Tripti Dimri के किसिंग सीन को लेकर Bad Newz, क्या नहीं दिखेगा 27 सेकंड का लिप लॉक?

कॉम्प्रोमाइज नहीं किया तो मिली धमकी

एक्टर के इंकार करने के बाद वो शख्स इतना भड़क गया था कि उसने धमकी देते हुए कहा था 'मैं इसका ध्यान रखूंगा कि तुम्हें कहीं से काम न मिले।' वो एक्टर पर काफी भड़क गया था, लेकिन एक्टर ने अपने लिए स्टैंड लिया। हालांकि, कुछ सालों बाद एक्टर का उस शख्स के साथ एक कॉलेज इवेंट में दोबारा से सामना हुआ। अब एक्टर ने कहा है कि ये लोग रेपिस्ट नहीं होते बस मौकापरस्त होते हैं। जैसे ही इन्हें मौका मिलता है ये उसका फायदा उठा लेते हैं।

Advertisement
Tags :
animal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement