whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sexual Harassment और बदले की आग से भरी है Animal, देखकर तालियां बजाने पर हो जाएंगे मजबूर

Animal First Review: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को रिलीज के लिए तैयार है। फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।
03:14 PM Nov 30, 2023 IST | Nancy Tomar
sexual harassment और बदले की आग से भरी है animal  देखकर तालियां बजाने पर हो जाएंगे मजबूर
Ranbir Kapoor Animal (Image Credit - Social Media)

Animal First Review: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को रिलीज के लिए तैयार है। फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में कई बड़े सितारे एक-साथ नजर आने वाले है, जिसकी वजह से फैंस में इसके लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले से ही हो रही है और इसको भी दर्शकों ने बेहद शानदार रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले बीबीएफसी ने इस फिल्म को लेकर किस तरह से रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें- Nayanthara को बर्थडे पर Vignesh ने गिफ्ट की लग्जरी कार, कीमत सुन बाकी पतियों की हालत होगी खराब

बीबीएफसी ने किया रिव्यू

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर बज बना हुआ है। वहीं, (बीबीएफसी) यानी ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने फिल्म को लेकर पहला रिव्यू साझा किया है। BBFC के अनुसार, इस फिल्म को 5 रेंटिग दी गई है और इसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया गया है। इस फिल्म को धमकी और डरावनेपन के लिए 3 रेटिंग मिली है। साथ ही इस फिल्म में बच्चों को दिखाने वाले बदमाशी वाले सीन भी शामिल हैं और कड़ी भाषा के इस्तेमाल के लिए फिल्म को 4 रेटिंग मिली है।

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

Whtasapp Channel Logo Template

फिल्म को मिला शानदार रिएक्शन

बीबीएफसी (BBFC) ने अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को सेक्स सीन, न्यूडिटी के लिए 3 रेटिंग और यौन हिंसा के लिए 4 रेटिंग दी है। कुल मिलाकर, ऐसा लग रहा है कि एनिमल को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और वह बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने के लिए तैयार है। इस बीच अगर इस फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट के बारे में बात करें तो 'एनिमल' अब तक 19.7 करोड़ रुपये कमाने में कामयाबी रही है।

'सैम बहादुर' से होगी 'एनिमल की टक्कर'

फिल्म की एडवांस बुकिंग 22 करोड़ का आंकड़ा पार करने की संभावना जताई जा रही है। वहीं, अब फिल्म की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है? फिल्म के मेकर्स को इससे बड़ी उम्मीदें हैं। हालांकि 'एनिमल' को बॉक्स ऑफिस पर 'सैम बहादुर' से टक्कट मिलेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो