whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आर्मी का नायक Animal Park में आते ही बना खतरनाक विलेन, Ranbir भी दहशत में

Animal Park: फिल्म 'एनिमल पार्क' को लेकर बड़ा अपडेट आया है। कहा जा रहा है कि इस बार फिल्म में बॉबी देओल विलेन नहीं बनेंगे। साथ ही उनके किरदार को फिर से जिंदा किया जाएगा। सवाल ये है कि फिल्म में विलेन कौन होगा?
11:40 AM Feb 26, 2024 IST | Nancy Tomar
आर्मी का नायक animal park में आते ही बना खतरनाक विलेन  ranbir भी दहशत में
Animal Park, image credit- Instagram

Animal Park: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। हर किसी ने इस फिल्म की खूब तारीफ की। वहीं, अब मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट यानी फिल्म 'एनिमल पार्क' लाने की तैयारी में है, जिसे लेकर अब बड़ा अपडेट आया है। आइए आपको बताते हैं कि 'एनिमल पार्क' को लेकर क्या अपडेट आया है?

'एनिमल पार्क' में कौन होगा विलेन?

हाल ही में फिल्म 'एनिमल पार्क' को लेकर अपडेट आया है कि इस बार फिल्म में विलेन को बदला जाएगा। दैनिक भास्कर में एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल पार्क’ में नेगेटिव रोल के लिए विक्की कौशल को कास्ट किया जाएगा। हालांकि इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर का नाम भी सामने आ रहा है, लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं है। साथ ही कहा जा रहा है कि फिल्म में बॉबी देओल के किरदार को फिर से जिंदा करके दिखाया जाएगा।

क्या पहली बार नेगेटिव रोल में नजर आएंगे विक्की कौशल?

देखने वाली बात होगी कि मेकर्स फिल्म 'एनिमल पार्क' के लिए किसे कास्ट करते हैं। वहीं, अगर विक्की कौशल इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आते हैं, तो ये उनका पहला नेगेटिव रोल होगा। हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक मेकर्स या विक्की की तरफ से नहीं की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

लोगों को 'एनिमल पार्क' का बेसब्री से इंतजार

बता दें कि बीते साल 1 दिसंबर को 'एनिमल' ने सिनेमाघरों में एंट्री की थी। लोगों ने इस फिल्म पर खूब प्यार लुटाया है। अब हर किसी को इस फिल्म के दूसरे पार्ट यानी 'एनिमल पार्क' का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर भी बेहद अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म ने 915 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके बाद इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया और वहां पर भी लोगों ने इसे खूब प्यार दिया।

फिर धमाका करेंगे रणबीर कपूर 

रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म 'एनिमल' के लिए जी तोड़ मेहनत की है। वहीं, अब फैंस को उम्मीद है कि रणबीर 'एनिमल पार्क' में भी अपनी एक्टिंग से धमाका करेंगे। देखने वाली बात होगी कि 'एनिमल पार्क' क्या कमाल करेगी। हालांकि अभी तो लोगों को इस फिल्म की कास्ट के फाइनल होने का बेसब्री से इंतजार है। हर कोई जानना चाहता है कि फिल्म में इस बार विलेन कौन होगा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो