होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss के सेट पर दिखे Aniruddhacharya, क्या 'Pookie Baba' भी होंगे Salman Khan के शो का हिस्सा?

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के सेट के बाहर 'पूकी बाबा' को देखा गया है। अनिरुद्धाचार्य जी महाराज को ये शो ऑफर हुआ था और उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था। ऐसे में अब क्या उनका इरादा बदल गया है?
07:24 PM Oct 04, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के शुरू होने से पहले ही ऐसी-ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील होते रहे हैं। हालांकि, अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट को बिग बॉस के सेट पर देखा नहीं गया है। लेकिन अब सलमान खान के शो के सेट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। अब सेट पर वायरल 'Pookie Baba' को स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर 'पूकी बाबा' के नाम से मशहूर अनिरुद्धाचार्य जी महाराज को अब 'बिग बॉस 18' के सेट पर जाते हुए मीडिया ने घेर लिया।

Advertisement

अनिरुद्धाचार्य जी महाराज दिखे बिग बॉस के सेट पर

आपको बता दें, कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि अनिरुद्धाचार्य जी महाराज को इस रियलिटी शो के लिए अप्रोच किया गया है। उन्हें मेकर्स करोड़ों रुपये देने के लिए भी तैयार हैं। इस खबर को खुद बाबा ने ही कन्फर्म किया था। हालांकि, उन्होंने इस रियलिटी शो को ठोकर मार दी और इसका कारण देते हुए कहा, 'मैंने मना कर दिया क्योंकि जो शेर होता है वो कभी कुत्तों की दौड़ में सम्मलित नहीं होता। वहां लड़ने-झगड़ने, भौंकने वाले कुत्ते हैं। शेर कुत्तों से रेस क्यों लगाएगा?' इसके अलावा उन्होंने एक और कारण दिया था कि ये शो उनकी संस्कृति और संस्कारों से मेल नहीं खाता।

शो के ऑफर को पहले मार चुके हैं लात

लेकिन अब अनिरुद्धाचार्य जी महाराज शो के सेट के बाहर नजर आ रहे हैं। हालांकि, अभी ये नहीं कहा जा सकता कि वो शो में कंटेस्टेंट बनकर जा रहे हैं या फिर गेस्ट बनकर आए हैं। लेकिन बिग बॉस की इतनी बुराइयां करने के बाद अब शो में वो दिखाई जरूर देने वाले हैं इस बात की पूरी गारंटी है। उनकी मौजूदगी से शो सुपरहिट हो जाएग। वैसे भी पूकी बाबा का लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज दिखाई दे रहा है। हर रोज उनके कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। अब ये वीडियो देखने के बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान तक जा पहुंचेगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hina Khan क्यों हुईं इमोशनल? फैंस का प्यार देख शेयर किया स्पेशल वीडियो

प्रीमियर एपिसोड में खुलेगा राज

फैंस ये वीडियो देखकर तो यही कह रहे हैं कि शो में वो भी हिस्सा लेंगे। हालांकि, ये वीडियो देखकर तो ऐसा ही लगा रहा है कि वो बाकी कंटेस्टेंट्स का मार्गदर्शन करने और उन्हें खास टिप्स देने आए होंगे। अब सच क्या है वो तो शो के प्रीमियर एपिसोड में ही पता चलेगा। रविवार रात 9 बजे 'बिग बॉस 18' का टीवी पर ग्रैंड प्रीमियर होगा। फैंस बस उस एपिसोड का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement