whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बबीता को ज्यादा देखते थे जेठा लाल, तभी दया छोड़ गई', कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का विवादित बयान

Aniruddhacharya Ji Maharaj on Jethalal: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने अपनी कथा के दौरान शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर अपने भक्तों को एक बात बताई। उन्होंने शो में जेठालाल, बबीता जी और दयाबेन को लेकर बात की। उन्होंने दयाबेन यानी कि दिशा वकानी के शो छोड़ने की वजह बताई है। आखिर क्या कहा है महाराज जी ने इस रिपोर्ट में देखिए।
04:33 PM Jul 20, 2024 IST | Himanshu Soni
 बबीता को ज्यादा देखते थे जेठा लाल  तभी दया छोड़ गई   कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का विवादित बयान
Aniruddhacharya Ji Maharaj on Jethalal
Aniruddhacharya Ji Maharaj on Jethalal: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज के भक्त उनकी कथा को बेहद ध्यान से सुनते हैं। उनके फॉलोअर्स की बिल्कुल भी कमी नहीं है। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठा लाल के गृहस्थ जीवन के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। महाराज अपने भक्तों को गृहस्थ जीवन को सुखी-सुखी जीने के टिप्स दे रहे हैं। शो में सालों से लोगों ने जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी को खूब प्यार दिया है। ये जोड़ी फैंस की फेवरेट है इसमें कोई भी शक नहीं है। इसी पर बात करते-करते उन्होंने जेठालाल जिनका किरदार दिलीप जोशी प्ले करते हैं उन्हें लेकर एक बड़ी बात कह दी। आखिर क्या कहा है महाराज कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने इस रिपोर्ट में जानिए।

दयाबेन के शो छोड़ने की वजह बताई

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर बात करते हुए बताया कि जेठा लाल की बुरी नजर उनकी पड़ोसन बबीता जी पर रहती है, वो बार-बार बबीता जी को गंदी नजरों से देखते हैं यही वजह है कि उन्हें दया बेन छोड़कर चली गई है। दया बेन की शो छोड़ने के पीछे की वजह महाराज ने जेठा लाल की दूसरी औरत पर अपनी नजरें रखने को बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @premmeme_

जेठा को छोड़कर चली गईं दया भाभी

शो में शुरुआत से ही दिखाया गया है कि जेठा और दया के खुशहाल जीवन में हमेशा से ही बबीता जी आती रही है। जेठा का हमेशा से ही बबीता जी पर क्रश रहा है। बस महाराज जी ने इसी को आधार बनाते हुए कहा है कि जेठा की इसी हरकत की वजह से दया उसे छोड़कर चली गई हैं। महाराज जी की इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि वो भी शो तारक मेहता के बहुत बड़े फैन हैं।

महाराज जी ने वीडियो में क्या कहा?

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने जेठालाल के बबीता को ताड़ने पर बात कही है। उन्होंने कहा 'जेठालाल है वो अपनी दया को कम देखता है और बबीता को ज्यादा देखता है। उसकी भी गृहस्थी बिगड़ने वाली थी। उसी चक्कर में तो दया शो छोड़कर भाग गई और देख लो बबीता को। देखों सतों की तपस्या कौन बिगाड़ता है, अप्सराएं बिगाड़ती हैं।' इसके आगे बात करते हुए महाराज जी कहते हैं कि 'और जेठालाल की गृहस्थी जिसने बिगाड़ दी, इसलिए तो दया शो छोड़कर भाग गई। इसलिए आप कहीं पड़ोसन को तो नहीं देखते ज्यादा, बताओ?'

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

महाराज जी के इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट किया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई यूजर्स अब इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि लगता है महाराज जी भी जेठालाल के फैन हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा मैं जेठा के बारे में कुछ नहीं सुनूंगा।

यह भी पढे़ं: Govinda के साथ कैसे रिश्ते, शादी को लेकर मलाल क्या? पॉडकास्ट में आरती ने रिवील किए सीक्रेट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो