होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aniruddhacharya का तलाक को लेकर शॉकिंग दावा, बोले-'7 दिन मेरे पास बैठ जाइए डिप्रेशन छू मंतर'

Aniruddhacharya Maharaj: अनिरुद्धाचार्य महाराज ने अब डिप्रेशन और तलाक जैसी समस्याओं को लेकर शॉकिंग दावा किया है। उन्होंने बताया है कि वो तलाक पूरी तरह से रोक सकते हैं।
06:32 PM Oct 11, 2024 IST | Ishika Jain
Aniruddhacharya Maharaj
Advertisement

Aniruddhacharya Maharaj: अनिरुद्धाचार्य महाराज इन दिनों न सिर्फ अपने प्रवचन बल्कि रियलिटी शोज में प्रजेंस को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ‘पूकी बाबा’ (Pookie Baba) ‘बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में नजर आए थे। उससे पहले वो 'लाफ्टर शेफ' में दिखाई दिए थे। अब अनिरुद्धाचार्य भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के पॉडकास्ट में नजर आए हैं और इस दौरान उन्होंने ऐसी-ऐसी बातें की हैं जो सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

Advertisement

1 घंटे में तलाक रुकवा सकते हैं अनिरुद्धाचार्य

आपको बता दें, भारती सिंह ने उनसे बात करते हुए पूछा कि आपके पास पति-पत्नी के केस बहुत आते हैं न? तो उन्होंने इस पर हामी भरते हुए कहा, 'मैं तो कहता हूं कि मेरे पास पति-पत्नी वाले केस आ जाएं, तो सारे तलाक बंद हो जाएंगे। मैं तलाक नहीं होने दूंगा, सारे डाइवोर्स बंद हो जाएंगे।' अनिरुद्धाचार्य महाराज का कहना है कि तलाक लेने से पहले एक बार पति-पत्नी दोनों लोग उनके सामने आकर बैठ जाएं, 1 घंटे में दोनों की जिंदगी न सवर जाए तो कहना! उन्हें बस एक घंटा चाहिए।

7 दिन में डिप्रेशन कर सकते हैं दूर

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने साफ कहा है कि बस एक घंटा पति-पत्नी उनके पास आ जाएं तो तलाक रुक जाएगा और लाखों लोगों के तलाक कथा के दौरान रुके हैं। लाखों लोगों ने शराब छोड़ी, गुटखा छोड़ा, नशा छोड़ा और डिप्रेशन के लाखों लोग बिना डॉक्टर, बिना टेबलेट, बिना इंजेक्शन के ठीक हुए हैं। अनिरुद्धाचार्य ने आगे कहा, 'डिप्रेशन की बीमारी खत्म सत्संग से! आप मेरे सामने 7 दिन बैठ जाइए, डिप्रेशन छू मंतर हो जाएगा। सत्संग से जुड़े रहिए तो डिप्रेशन होगा ही नहीं। सत्संग छोड़ दिया आज की युथ ने और वो गलत राह पर चल दिए।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: पूजा का निरादर होते देख फूटा Kajol का गुस्सा, एक्ट्रेस को चिल्लाते देखती रह गईं Alia

पूकी बाबा ने भारती और हर्ष के सामने दिया शॉकिंग बयान

अब उनका ये बयान काफी वायरल हो रहा है। पूकी बाबा जिस तरह से दावा कर रहे हैं कि वो तलाक रुकवा सकते हैं और डिप्रेशन को दूर कर सकते हैं, वो भी महज 7 दिन में, ये सुनकर हर कोई चौंक गया है। आपको बता दें, अनिरुद्धाचार्य महाराज अक्सर ऐसी ही बातों से सबका ध्यान खींच लेते हैं। इन दिनों उनके सोशल मीडिया पर वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं और लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं। अब उनका ये नया बयान भी चर्चा में है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aniruddhacharya
Advertisement
Advertisement