whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक दर्जन से ज्यादा फिल्में, नहीं मिली पहचान, TV ने दिलाई शोहरत; 'नागिन' बन पाया मुकाम

Anita Hassanandani Birthday Special: टीवी की क्वीन अनीता हसनंदानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अपने करियर में एक्ट्रेस ने सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से साउथ फिल्मों तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।
07:05 AM Apr 14, 2024 IST | Jyoti Singh
एक दर्जन से ज्यादा फिल्में  नहीं मिली पहचान  tv ने दिलाई शोहरत   नागिन  बन पाया मुकाम
Anita Hassanandani Birthday Special

Anita Hassanandani Birthday Special: टीवी की मशहूर अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) आज 14 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 1981 को मुंबई में जन्मी 43 साल की अनीता अपनी खूबसूरती से आज भी कई सेलिब्रिटी हसीनाओं को टक्कर देती हैं। उनकी गिनती आज टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। अनीता हसनंदानी ने अपना जलवा सिर्फ टीवी पर नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी दिखाया लेकिन उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल सकी। जन्मदिन पर आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से।

Advertisement

Anita Hassanandani looks all kinds of hot in latest picture!

इस टीवी शो से शुरू किया करियर

अनीता हसनंदानी ने पॉपुलर कॉमेडी शो ‘इधर-उधर’ के सीजन 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें पहचान साल 2001 में एकता कपूर के शो 'कभी सौतन कभी सहेली' से मिली थी। एक्ट्रेस ने टीवी ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

Advertisement

Anita Hassanandanis Look From Kabhi Sautan Kabhi Saheli Has Changed See  Latest Photo - 'कभी सौतन, कभी सहेली' की तनु का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो  में देखें एक्ट्रेस का ग्लैमरस

बॉलीवुड से साउथ तक बजाया डंका

अपने करियर में अनीता हसनंदानी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया जिनमें ‘ये दिल, कुछ तो है’, ‘कोई आप सा’, ‘कृष्णा कॉटेज’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने साउथ फिल्में भी की हैं, जिनमें ‘समुराई’, ‘थोटी गैंग’, ‘श्रीराम’ और ‘कुछ तो है’ जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि फिल्मों में उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल सकी।

Advertisement

Naagin 3 fame Anita Hassanandani looks hot in this black and blue monokini

टीवी की क्वीन हैं अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने एकता कपूर के कई टीवी शो में काम किया है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसम से’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसे शो करने के बाद उन्हें घर घर में पहचान मिल गई। वहीं नागिन 6 से उन्हें वो सफलता मिली जिसकी वो हमेशा से हकदार रही हैं। हालांकि टीवी सीरियल्स के लिए उन्हें काफी मशक्कत करना पड़ा था।

Naagin 3's Vish Khanna Aka Anita Hassanandani And Husband, 45% OFF

40 साल की उम्र में बनीं मां

एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। साल 2006 में उनके और एजाज खान के अफेयर के खूब चर्चे रहे। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। साल 2013 में अनीता हसनंदानी ने बिजनेसमैन रोहित रेड्डी संग शादी कर ली। 40 साल की उम्र में वह मां बनी थीं। साल 2021 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था, जिसका नाम आरव रखा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो