खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्टर ने स्टेज पर एक्ट्रेस को दिया धक्का, अब अभिनेत्री ने दिया ऐसा रिएक्शन

Anjali, Nandamuri Balakrishna: सोशल मीडिया अभिनेत्री अंजलि और तेलुगु अभिनेता और राजनेता नंदमुरी बालकृष्ण का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, तो अंजलि ने इस पर चुप्पी तोड़ी। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए सब साफ किया है।
08:50 AM May 31, 2024 IST | Nancy Tomar
Anjali, Nandamuri Balakrishna
Advertisement

Anjali, Nandamuri Balakrishna: बीते दिन सोशल मीडिया अभिनेत्री अंजलि और तेलुगु अभिनेता और राजनेता नंदमुरी बालकृष्ण को लेकर जमकर चर्चा हो रही थी। एक तरफ जहां इंटरनेट पर इनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा था, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया के लोगों ने नंदमुरी को अंजलि का अपमान करने के लिए निशाने पर लिया हुआ था। इंटरनेट यूजर्स जमकर नंदमुरी को भला-बुरा कह रहे हैं। हालांकि इस सबके बीच अब अभिनेत्री अंजलि ने खुद पर इस रिएक्ट किया है। जी हां, इंटरनेट पर एक्ट्रेस का एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने इस पर क्या कहा है?

Advertisement

अंजलि ने किया रिएक्ट

दरअसल, जब सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर चर्चा थम नहीं रही थी, तो अंजलि को बीच में आना ही पड़ा और उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। अपने पोस्ट में अभिनेत्री ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है और एक वीडियो भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा कि गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट में मैं बालकृष्ण गारू को अपनी उपस्थिति से शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं।

हम दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है- अंजलि

अंजलि ने आगे लिखा है कि मैं आपको बताना चाहती हूं कि बालकृष्ण गारू और मैंने हमेशा एक-दूसरे के लिए सम्मान बनाए रखा है और हमारे बीच लंबे समय से बहुत अच्छी दोस्ती है। उनके साथ दोबारा मंच शेयर करना शानदार था। वहीं, अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

क्या है मामला?

दरअसल, बीते दिन इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया था। ये वीडियो गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट का था। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नंदमुरी बालकृष्ण स्टेज पर मौजूद हैं और उनके साथ ही एक्ट्रेस अंजिल भी स्टेज शेयर कर रही हैं। इस दौरान नंदमुरी बालकृष्ण ने स्टेज पर मौजूद एक्ट्रेस अंजलि को धक्का देकर दूर धकेलने की कोशिश की।

अंजलि ने किया इग्नोर

हालांकि अंजिल ने इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया और इसे हंसी में टाल दिया, लेकिन जैसे ही वीडियो पर नेटिजंस की नजर पड़ी, तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया और उन्होंने नंदमुरी बालकृष्ण को निशाने पर ले लिया और जमकर ट्रोल किया। वहीं, जब इस मामले पर इंटरनेट पर बातचीत बंद ही नहीं हुई तो अंजलि ने एक पोस्ट के जरिए मामले को ठंडा करने की कोशिश की, जिसमें उन्होंने बताया कि वो दोनों लंबे टाइम से दोनों अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें- मेकर्स के लिए आसान नहीं था Panchayat 3 बनाना, महीनों तक काटे ऑफिसों के चक्कर

Advertisement
Tags :
Anjaligangs of godavariNandamuri Balakrishna
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement