whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: किसने किसे बचाया और किसका किया 'शिकार'? नॉमिनेशन में दिखी जबरदस्त लड़ाई!

Bigg Boss OTT 3 के घर में काफी एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स की एक दूसरे से लड़ाई देखने को मिल रही है तो वहीं नॉमिनेशन टास्क के दौरान भी जमकर बवाल हुआ। इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे का 'शिकार' किया। चलिए आपको बताते हैं आखिर किसने किसे नॉमिनेट किया।
10:34 PM Jul 01, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss ott 3  किसने किसे बचाया और किसका किया  शिकार   नॉमिनेशन में दिखी जबरदस्त लड़ाई
Bigg Boss OTT 3 Nomination Task

Bigg Boss OTT 3 Nomination Task: Bigg Boss OTT 3 के घर में आए दिन ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे को नॉमिनेट किया। नॉमिनेशन भी काफी अनोखे अंदाज में हुए। बिग बॉस ने दो कंटेस्टेंट्स को बुलाया और फिर दोनों को दो ऑप्शन्स दिए जिनमें से एक को बचाना था और एक को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करना था।

रणवीर-नैजी ने चंद्रिका को किया नॉमिनेट

रणवीर और रैपर नैजी जब नॉमिनेशन करने गए तो उन्हें चंद्रिका दीक्षित और साई केतन राव का ऑप्शन दिया गया। रणवीर ने इस दौरान जहां चंद्रिका की साइड ली और कहा उसे शो की ज्यादा जरूरत है, वहीं रैपर नैजी ने कहा मैं साई केतन को सेव करना चाहता हूं क्योंकि वो अपना स्टैंड लेते हैं। नैजी की इस बात पर रणवीर आराम से सहमत हो जाते हैं। दोनों ने मिलकर चंद्रिका दीक्षित को नॉमिनेट किया।

सना मकबूल और लवकेश ने इसे चुना

इसके बाद सना मकबूल और लवकेश कटारिया कन्फेशन रूम में गए। जहां लवकेश ने कृतिका मलिक को सेव करने के लिए कहा वहीं सना मकबूल ने पहले कहा कि वो रैपर नैजी को बचाना चाहती हैं। इसके बाद दोनों मिलकर रैपर नैजी को नॉमिनेट कर देते हैं क्योंकि सना के पास नैजी को डिफेंड करने के लिए कोई बात ही नहीं होती और वो कृतिका को बचा लेते हैं।

चंद्रिका-शिवानी ने दीपक को बचाया

चंद्रिका दीक्षित और शिवानी कुमारी जब साथ में गए तो उन्हें दीपक चौरसिया और मुनीषा का ऑप्शन दिया गया। इन दोनों ने मिलकर दीपक को सुरक्षित किया जबकि मुनीषा को नॉमिनेट कर दिया। जिसके बाद मुनीषा खुद को नॉमिनेट होते देखकर काफी रोते हुए भी नजर आईं।

लवकेश और सना सुल्तान में से कौन बचा?

लवकेश और सना सुल्तान में से जब मुनीषा और पौलोमी को ऑप्शन दिया गया तब दोनों ने एक दूसरे से जमकर बहस की। क्योंकि मुनीषा चाहती थीं कि लवकेश सेव हो जाए वहीं पौलोमी चाहती थीं कि सना सुल्तान बच जाएं। ऐसे में बिग बॉस ने उन्हें किसी नतीजे पर ना पहुंचने के लिए सजा दी। लवकेश और सना सुल्तान जहां दोनों को ही बिग बॉस ने सुरक्षित कर लिया वहीं पौलोमी को भी नोमिनेट कर दिया। क्योंकि मुनीषा पहले से ही नॉमिनेट की गई थीं।

रणवीर शौरी और शिवानी में से कौन नॉमिनेट?

इसके बाद साई केतन राव और सना सुल्तान गए। दोनों को रणवीर शौरी और शिवानी में से किसी एक को नॉमिनेट और किसी एक को सेव करना था। दोनों क्योंकि रणवीर के ज्यादा अच्छे दोस्त थे तो दोनों को ही शिवानी को नॉमिनेट करने में कोई तकलीफ नहीं हुई। वहीं सना मकबूल और विशाल में से अरमान मलिक और दीपक को किसी एक को नॉमिनेट करना था और दोनों ने सना मकबूल को सेव कर लिया।

जबकि कृतिका और विशाल को ऑप्शन दिया गया कि क्या वो अरमान को सेव करना चाहेंगे या फिर नॉमिनेट करना चाहेंगे। कृतिका ने कहा कि अरमान हर टास्क में अच्छा करते हैं। वहीं विशाल ने भी कहा कि अगर उन्हें किसी एक को सुरक्षित करने का मौका मिल रहा है तो वो भी अरमान मलिक को बचाना चाहेंगे।

इस तरह से बिग बॉस के घर से जाने के लिए विशाल पांडे, चंद्रिका दीक्षित, नैजी, पौलोमी, शिवानी, मुनीषा नॉमिनेट हो गए। इसके अलावा रैपर नैजी नॉमिनेट करने के लिए सना मकबूल से नाराज दिखे। हालांकि सना ने नैजी को कहा कि वो अपना स्टैंड लो, जिसके बाद सना और रणवीर शौरी के बीच भी काफी झगड़ा देखने को मिला।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो