whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17 से बाहर आते ही Ankita Lokhande के घर से आई बुरी खबर, एक्ट्रेस के पालतू डॉग ने छोड़ी दुनिया

Ankita Lokhande Pet Dog Passes Away: अंकिता लोखंडे के पालतू डॉग का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।
01:35 PM Feb 05, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 17 से बाहर आते ही ankita lokhande के घर से आई बुरी खबर  एक्ट्रेस के पालतू डॉग ने छोड़ी दुनिया
Ankita Lokhande के पालतू डॉग का निधन। फोटो आभार- गूगल

Ankita Lokhande Pet Dog Passes Away: मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर से बुरी खबर आ रही है। एक्ट्रेस के पालतू डॉग का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी अंकिता ने खुद अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। अब यूजर्स भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट्स करके शोक जाहिर कर रहे है।

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पालतू डॉग की फोटो शेयर की है। इस पोस्ट को साझा करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है कि हे बड़ी, मम्मा आपको हमेशा याद करेंगी, रेस्ट इन पीस स्कॉच। जैसे ही अंकिता ने इस पोस्ट को शेयर किया तो ये सोशल मीडिया पर छा गया। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ‘हिंदुस्तान में फिर कोई ऐसा ना करें’, Poonam Pandey पर तीसरी FIR

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप अपना ध्यान रखें। दूसरे यूजर ने लिखा कि भगवान आत्मा को शांति दे। तीसरे यूजर ने लिखा कि हे भगवान, आप ख्याल रखें। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर एक्ट्रेस के पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि अंकिता का पालतू डॉग उनके बेहद करीब था।

बिग बॉस से ही चर्चा में अंकिता

बता दें कि बिग बॉस 17 से ही अंकिता खूब सुर्खियां बटोर रही है। एक्ट्रेस को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि वो शो के घर से बाहर टॉफी के साथ ही आएंगी, लेकिन टॉप चार से ही अंकिता बाहर हो गई थी। वहीं, बिग बॉस 17 की टॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम की, लेकिन अंकिता के ना जीतने से सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने खूब नाराजगी जाहिर की।वहीं, अकिंता भी जब शो से बाहर आई, तो उनके फेस पर ना जीतने का दुख साफ झलक रहा था। इससे अंकिता अभी बाहर ही आई थी कि अब एक्ट्रेस के पालतू डॉग ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो