चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss 17 से बाहर आते ही Ankita Lokhande के घर से आई बुरी खबर, एक्ट्रेस के पालतू डॉग ने छोड़ी दुनिया

Ankita Lokhande Pet Dog Passes Away: अंकिता लोखंडे के पालतू डॉग का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।
01:35 PM Feb 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Ankita Lokhande के पालतू डॉग का निधन। फोटो आभार- गूगल
Advertisement

Ankita Lokhande Pet Dog Passes Away: मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर से बुरी खबर आ रही है। एक्ट्रेस के पालतू डॉग का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी अंकिता ने खुद अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। अब यूजर्स भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट्स करके शोक जाहिर कर रहे है।

Advertisement

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पालतू डॉग की फोटो शेयर की है। इस पोस्ट को साझा करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है कि हे बड़ी, मम्मा आपको हमेशा याद करेंगी, रेस्ट इन पीस स्कॉच। जैसे ही अंकिता ने इस पोस्ट को शेयर किया तो ये सोशल मीडिया पर छा गया। यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ‘हिंदुस्तान में फिर कोई ऐसा ना करें’, Poonam Pandey पर तीसरी FIR

Advertisement

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप अपना ध्यान रखें। दूसरे यूजर ने लिखा कि भगवान आत्मा को शांति दे। तीसरे यूजर ने लिखा कि हे भगवान, आप ख्याल रखें। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर एक्ट्रेस के पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि अंकिता का पालतू डॉग उनके बेहद करीब था।

बिग बॉस से ही चर्चा में अंकिता

बता दें कि बिग बॉस 17 से ही अंकिता खूब सुर्खियां बटोर रही है। एक्ट्रेस को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि वो शो के घर से बाहर टॉफी के साथ ही आएंगी, लेकिन टॉप चार से ही अंकिता बाहर हो गई थी। वहीं, बिग बॉस 17 की टॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम की, लेकिन अंकिता के ना जीतने से सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने खूब नाराजगी जाहिर की।वहीं, अकिंता भी जब शो से बाहर आई, तो उनके फेस पर ना जीतने का दुख साफ झलक रहा था। इससे अंकिता अभी बाहर ही आई थी कि अब एक्ट्रेस के पालतू डॉग ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Advertisement
Tags :
Ankita LokhandeAnkita Lokhande pet dogAnkita Lokhande pet dog scotch
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement