whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Laughter Chef में बिगड़ी अंकिता लोखंडे की तबीयत! क्या मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?

Ankita Lokhande Pregnant: टीवी शो 'लाफ्टर शो' के नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। शो के प्रोमो में अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खबरें फैल रही हैं। इस बात से शो में मौजूद सभी स्टार्स खुशी से झूमते हुए दिखाई देते हैं।
04:07 PM Oct 03, 2024 IST | News24 हिंदी
laughter chef में बिगड़ी अंकिता लोखंडे की तबीयत  क्या मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस
Ankita Lekhande Pregnant

Ankita Lokhande Pregnant: टीवी शो 'लाफ्टर शेफ' के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इस बार का प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा हैं। प्रोमो वीडियो अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की वजह से काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखते हुए फैंस एपिसोड के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। अंकिता लोखंडे और 'लाफ्टर शेफ' के फैंस जानना चाहते हैं कि प्रेग्नेंसी की खबरों पर कितनी सच्चाई है।

Advertisement

अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट

'लाफ्टर शेफ' में अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खुशी से स्टेज पर पूरी टीम नाचती हुई दिखती है। अली गोनी, अर्जुन बिजलानी और भारती सिंह के साथ सभी जश्न मनाते हुए नजर आते हैं। शो के प्रोमो के शुरुआत में अंकिता लोखंडे के पैर में दर्द होता है। एक्ट्रेस जोर से रोने लगती हैं और बताती हैं कि नस चढ़ गई है। अंकिता को जवाब देते हुए अली गोनी बोलते हैं, "चक्कर आ गया, पैर भारी हो गया, अरे खुशखबरी है।"

यह भी पढ़ें:  ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan से रैम्प वॉक के लिए की गई थी जिद्द, एक्ट्रेस के शो में जाने की वजह आई सामने

Advertisement

स्टेज पर मनाया गया जश्न

अली गोनी के बाद भारती सिंह 'बधाइयां तेनु बेबे' गाना शुरू कर देते हैं। अर्जुन बिजलानी, करण कुंद्रा, कृष्णा अभिषेक, निया शर्मा और बाकी कलाकार डांस करना शुरू कर देते हैं। कृष्णा अभिषेक ही अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन के मजे लेते हुए कहते हैं, "विक्की कह रहा था लिटिल लिटिल, ये वो लिटिल लिटिल नहीं ये लिटिल लिटिल है।"

Advertisement

प्रेगनेंसी न्यूज़ में कितनी है सच्चाई

टीवी शो 'लाफ्टर शेफ' के प्रोमो को देखते हुए ही अंकिता लोखंडे के प्रेग्नेंसी की कयास लगाए जा रहे हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ही बता सकते हैं। हम इस बात की जरा सी भी पुष्टि नहीं करते हैं। हालांकि कपल की तरफ से भी प्रेग्नेंसी को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: कब आएगा Laughter Chefs सीजन 2? Bharti Singh के व्लॉग में हुआ रिवील

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो