होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Ankita Lokhande हैं प्रेग्नेंट? वायरल वीडियो से मिला हिंट

Ankita Lokhande Pregnant: अंकिता लोखंडे क्या मां बनने वाली हैं? अब यही सवाल सोशल मीडिया पर फैंस उठा रहे हैं। उनके एक वीडियो ने अब प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी है। लेकिन सच्चाई क्या है जानते हैं।
01:22 PM Sep 25, 2024 IST | Ishika Jain
Ankita Lokhande Pregnant
Advertisement

Ankita Lokhande Pregnant: टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक गुड न्यूज सामने आ रही है। कई टीवी एक्ट्रेस हाल ही में मां बनी हैं और कुछ के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। दृष्टि धामी (Drashti Dhami) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के बाद अब एक और पॉपुलर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई है। अब 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है।

Advertisement

क्या शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली हैं अंकिता?

एक्ट्रेस इस वक्त अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बेहद खुश हैं। एक तरफ उनकी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ (Swatantrya Veer Savarkar) को ऑस्कर के लिए भेजा गया है। तो दूसरी तरफ इन दिनों वो अपने पति विक्की जैन के साथ 'लाफ्टर शेफ' (Laughter Chefs Unlimited Entertainment) में काम करती हुई नजर आ रही हैं और ये शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतर रहा है। इसी बीच अब एक और गुड न्यूज सामने आ रही है कि अंकिता शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली हैं।

वीडियो से मिले संकेत

हालांकि, ये दावा हमारा नहीं है बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स का है। दरअसल, सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के प्रेग्नेंसी रूमर्स तेजी से फैल रहे हैं। अब आप भी सोच रहे होंगे कि अचानक लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं कि अंकिता प्रेग्नेंट हैं? तो बता दें, इन अफवाहों को उन्हीं के एक पोस्ट ने हवा दी है। हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे। एक वीडियो में लोगों ने कुछ ऐसा पकड़ लिया जिसके बाद एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गईं। सामने आए इस पोस्ट में अंकिता पंजाबी सूट में नजर आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Pandit Jasraj की पत्नी व मशहूर निर्माता का निधन, कब होगा अंतिम संस्कार?

को-स्टार्स की हरकत के बाद फैंस ने किए सवाल

उनके साथ 'लाफ्टर शेफ' के बाकी सभी को-स्टार्स मस्ती कर रहे हैं। तभी अंकिता पहले अपने पेट पर हाथ फेरती हैं और फिर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) कहते हैं, 'मुझे पता है तूने ये क्यों पहना है।' इसके बाद अली गोनी (Aly Goni) तो अंकिता के पेट को भी टच करने की कोशिश करते हैं और कहते हैं, 'दिखाना दिखाना एक बार।' अब अंकिता का ये वीडियो देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सवाल कर रहे हैं कि क्या अंकिता प्रेग्नेंट हैं?

Open in App
Advertisement
Tags :
Ankita Lokhande
Advertisement
Advertisement