खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ankita Lokhande पति को छोड़ किसके साथ करने लगीं रोमांस? सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

Ankita Lokhande Romantic Photos: अंकिता लोखंडे की कुछ रोमांटिक फोटोज सोशल पर पर तेजी से फैल रही हैं। इनमें एक्ट्रेस अपने पति के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ दिख रही हैं। अब वो शख्स कौन है चलिए जानते हैं। इससे पहले की विक्की भैया की मम्मी ये फोटोज देख लें, इन्हें आपको दिखाते हैं।
12:27 PM Jun 02, 2024 IST | Ishika Jain
Ankita Lokhande Romantic Photos
Advertisement

Ankita Lokhande Romantic Photos: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस अब किसी के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं लेकिन वो शख्स एक्ट्रेस के पति विक्की जैन (Vicky Jain) नहीं हैं। बल्कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का रोमांस किसी और के साथ दिख रहा है। अब अगर विक्की ने या अंकिता की सास ने ये तस्वीरें देख लीं तो क्या होगा ये तो दर्शक भी जानते हैं। बिग बॉस एक घर में भी विक्की की मम्मी अंकिता को मर्यादा का पाठ पढ़ा चुकी हैं।

Advertisement

किसके साथ वायरल हुईं अंकिता की फोटोज?

वहीं, अब तो उनकी बहू किसी और के साथ ही इश्क फरमाती नजर आ रही हैं। बता दें, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड हैं और एक्ट्रेस ने खुद ही अपने अकाउंट से उनके साथ अपनी कुछ पुरानी रोमांटिक फोटोज शेयर कर दी हैं। दरअसल, अब अंकिता ने अपने दिवंगत एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। अंकिता लोखंडे ने सुशांत को इसलिए याद किया है क्योंकि उनके शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) को 15 साल पूरे हो गए हैं।

अर्चना- मानव के शो को पूरे हुए 15 साल

इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी और सुशांत की ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। अंकिता लोखंडे ने अर्चना और मानव की इन यादगार तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'ये सिर्फ अर्चना के नहीं बल्कि अर्चना और मानव के 15 साल हैं, वो कपल जिसने प्यार, शादी, समझ और साथ का मतलब समझाया है। वो परफेक्ट थे। इन्हें कपल गोल्स कहते हैं। उन्ही ने सिखाया है कि परफेक्ट शादी क्या होती है। मैं शर्त लगा सकती हूं कि कोई भी ऑनस्क्रीन कपल इतना रियल, स्वीट और आइकोनिक नहीं हो सकता जितने मानव और अर्चना थे और इस बात का क्रेडिट हमारी ऑडियंस को जाता है जिन्होंने हम पर इतना प्यार बरसाया है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Niti Taylor ने क्यों हटाया पति का सरनेम? तलाक या कुछ और है वजह?

बिना मानव के अधूरी है अर्चना

अर्चना ने आगे कहा, 'और हां हम ये मैजिक इसलिए भी क्रिएट कर पाए क्योंकि एकता मैम ने हम पर भरोसा रखा। मानव ने ही अर्चना को पूरा किया। जब भी अर्चना का नाम आएगा तो मानव को हमेशा याद रखा जाएगा। सुशांत की गाइडेंस के बिना मैं वो नहीं बन पाती जो मैं आज हूं। मानव के बिना अर्चना नहीं हो सकती। ये जश्न जितना मेरा है, उतना ही सुशांत का भी है। हमे तुम पर गर्व है और याद रखना, आसमान में जब तक सितारे रहेंगे, हम एक दूसरे के सहारे रहेंगे। नजदीकियां या हो दूरियां, बस प्यार ही रहेगा दरमियां। पवित्र रिश्ता तब अब और हमेशा के लिए।'

Advertisement
Tags :
Ankita LokhandeSushant Singh Rajput
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement