whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ankita-Vicky ने बेडरूम से शेयर की तस्वीरें, एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुआ कपल

Ankita Lokhande-Vicky Jain: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी के 6 साल पूरे हो गए हैं। अंकिता ने अपनी एनिवर्सरी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जैसे ही कपल की फोटोज सामने आई तो लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे
06:29 PM Apr 11, 2024 IST | Nancy Tomar
ankita vicky ने बेडरूम से शेयर की तस्वीरें  एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुआ कपल
Ankita Lokhande, Vicky Jain

Ankita Lokhande-Vicky Jain: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ अक्सर लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं। अंकिता ने हाल ही में एक लेटेस्ट पोस्ट अपनी एनिवर्सरी की फोटोज शेयर की है, जो बेहद शानदार है। सामने आई तस्वीरों में अंकिता और विक्की खूब रोमांटिक नजर आ रहे हैं।

अंकिता ने शेयर की फोटोज

दरअसल, अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने बीती रात अपनी छठी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। इस खास मौके की फोटोज अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। फोटोज को पोस्ट करते हुए अंकिता ने इसके कैप्शन में लिखा कि बीती रात हमने 'हम मिले, हमने डेट किया' की अपनी 6वीं एनिवर्सरी मनाई है। हम नहीं जानते कि यहां तक हम कैसे पहुंचे हैं, लेकिन इस प्यार को हम बहुत पसंद करते हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट्स कर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

यूजर्स ने लिए मजे

जी हां, एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि आपका प्यार तो बिग बॉस में देख लिया था। दूसरे यूजर ने लिखा कि अब इतना क्लोज दिखने की कोई जरूरत नहीं। तीसरे यूजर ने लिखा कि सब फेक लगता है। एक और यूजर ने लिखा कि फेकनेस ओवरलोडेड। एक और यूजर ने लिखा कि इनका कुछ भी पर्सनल नहीं है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Ankita Lokhande, Vicky Jain

Ankita Lokhande, Vicky Jain

अक्सर सुर्खियों में रहता है कपल

बता दें कि इन दिनों अंकिता और विक्की अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर भी चर्चा में हैं। बिग बॉस में भी कपल ने खूब चर्चा बटोरी और शो से बाहर आने के बाद कपल अक्सर एक साथ नजर आता है। वहीं, अब अंकिता और विक्की की 6वीं एनिवर्सरी की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आते ही यूजर्स ने सवाल भी किए। हालांकि इन सवालों पर कपल की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui की वेब सीरीज की First Copy रिलीज, यूजर्स ने बताया कैसा है टीजर?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो